Property Update : नोएडा, ग्रेटर नोएडा वालों के लिए खुशखबरी, सस्ते में मिल रही प्रोपर्टी

Property Update : अगर आप भी नोएडा, ग्रेटर नोएडा में प्रोपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल नोएडा, ग्रेटर नोएडा में फिलहाल सस्ते में मिल रही है प्रोपर्टी... फटाफट चेक कर लें पूरी डिटेल। 

 

HR Breaking News, Digital Desk- एनसीआर (NCR) में प्रॉपर्टी की सबसे ज्यादा डिमांड नोएडा में है। नोएडा (Noida) में भी अभी और भविष्य के लिहाज से प्रॉपर्टी की प्राइम लोकेशन नोएडा-ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) एक्सप्रेस-वे के किनारे है। अथॉरिटी यहां पर नए सेक्टर डिवेलप कर रही है। इसके साथ ही नोएडा के नए सेक्टर भी यहीं पर हैं।

एक्सप्रेस-वे के साथ की प्रॉपर्टी को कनेक्टिविटी, प्लानिंग और डिवेलपमेंट के साथ इंडस्ट्रियल डिवेलपमेंट के फायदे सोना बना रहे हैं। आने वाले दिनों में एक नया वर्ल्ड क्लास शहर एक्सप्रेस-वे के किनारे दिखाई देगा। इसकी बुनियाद मल्टीनैशनल कंपनियां, नामी इंस्टिट्यूट, आईटी पार्क जैसे प्रोजेक्ट डाल चुके हैं।

अगर आप ऐसी प्राइम लोकेशन पर प्रॉपर्टी लेना चाहते हैं तो आपको कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। आपके लिए 11 जून को एनबीटी प्रॉपर्टी एक्सपो एक्सप्रेस-वे किनारे चुनिंदा सेक्टरों में प्रॉपर्टी के बहुत से विकल्प लेकर आ रहा है। एक्सपो में आप प्राइम लोकेशन वाली प्रॉपर्टी आसानी से खरीद सकेंगे।

एक्सप्रेस-वे के साथ अभी नोएडा सेक्टर 128 में जेपी ग्रींस के अलावा सेक्टर 146, सेक्टर 94, सेक्टर 129 सबसे ज्यादा हिट हैं। यहां पर कई नए प्रोजेक्ट आए हैं और आने वाले दिनों में और भी प्रस्तावित हैं। सेक्टर 145 और 146 के बीच हिंडन पर बन रहे पुल को जोड़ने के लिए सीधी सड़क बन रही है। इस सड़क से ग्रेटर नोएडा के एलजी चौक से भी सीधी कनेक्टिविटी हो जाएगी।

नोएडा अथॉरिटी जो नए प्रोजेक्ट ला रही है, उनमें अधिकतर एक्सप्रेस-वे के साथ ही हैं। नोएडा सेक्टर 151ए में बन रहा इंटरनैशनल गोल्फ कोर्स हो या हेलिपोर्ट, सब यहीं बनेंगे। बॉटनिकल गार्डन से सेक्टर 142 तक एक्वा मेट्रो की नई लाइन भी बनने जा रही है।

एक्सपो की खासियतें-
- एक्सपो में दिल्ली और एनसीआर के टॉप डिवेलपर्स के प्रोजेक्ट होंगे
- प्राइम लोकेशन में हर तरह की प्रॉपर्टी के विकल्प एक छत के नीचे मिलेंगे
- रेडी टु मूव के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट में भी टॉप प्रॉपर्टी ले पाएंगे
- 90 लाख रुपये तक के लाभ उठाने का मौका मिलेगा
- हर प्रॉपर्टी की बुकिंग पर निश्चित उपहार मिलेंगे
- प्रॉपर्टी खरीदने पर आकर्षक पेमेंट प्लान और बजट प्लानिंग मिलेगी