Viral News : मज़ाक मज़ाक में बेटे का करवाया DNA टेस्ट तो रिपोर्ट देख पिता के उड़े तोते 

Big News : माँ और पिता ने सोचा के उनके बच्चे का DNA टेस्ट ही करवा लिया जाए, क्योंकि आज कल इसका बहुत ट्रेंड चल रहा है पर जैसे ही बच्चे की DNA रिपोर्ट सामने आयी, पिता के होश उड़ गए 

 

HR Breaking News, New Delhi : मजाक-मजाक में तो लोग बहुत सारी चीजें करते हैं, लेकिन कई बार उन्हें कुछ चीजों का पछतावा भी होने लगता है, क्योंकि उससे ऐसी सच्चाई सामने आ जाती है कि लोग दंग रह जाते हैं. अब  DNA test  को ही देख लीजिए. आजकल ये काफी चलन में है. लोग अपनी वंशावली जानने के लिए धड़ल्ले से डीएनए टेस्ट करा रहे हैं. भारत में तो नहीं, लेकिन विदेशों में इसका इस्तेमाल लोग खूब कर रहे हैं. डोना और वन्नेर जॉनसन नाम के एक कपल ने भी कराया था. अपना नहीं बल्कि अपने बेटे का डीएनए टेस्ट और जब उसका सच उनके सामने आया तो उनके तो पैरों तले जमीन ही खिसक गई.

Love Affair : प्रेमिका के साथ बनाये संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो किया ये काम

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने मजाक-मजाक में अपने छोटे बेटे का डीएनए टेस्ट कराया था. फिर उन्हें पता चला कि वो तो उससे बायोलॉजिकली जुड़े हुए ही नहीं हैं. ऐसे में वे समझ गए कि आईवीएफ ट्रीटमेंट में उनके साथ धोखा हुआ है. हैरान करने वाली बात ये रही कि उन्हें ये सच्चाई 12 साल बाद पता चली. दरअसल, उनके छोटे बेटे की उम्र 12 साल है.

आईवीएफ ने कर दिया धोखा

Love Affair : प्रेमिका के साथ बनाये संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो किया ये काम

आईवीएफ आज के समय में उन लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो रहा है, जिनकी कोई औलाद नहीं है. महिलाएं इसकी मदद से आसानी से बच्चे पैदा कर रही हैं और अपनी जिंदगी को खुशहाल बना रही हैं, लेकिन कभी-कभी आईवीएफ ट्रीटमेंट के दौरान गलती भी हो जाती है या लोगों के साथ धोखा भी हो जाता है, जैसा 47 वर्षीय डोना जॉनसन और उनके पति वन्नेर के साथ हुआ.

छोटा बेटा निकला किसी और का बच्चा

दरअसल, इस कपल को बच्चा नहीं हो रहा था, तो उन्होंने आईवीएफ का सहारा लिया, जिसके बाद उनके दो बच्चे हुए. उनका पहला बच्चा 18 साल का है, जबकि दूसरा बच्चा 12 साल का, लेकिन अब जाकर पता चला कि जिसे वो अपना बच्चा समझ रहे थे, असल में वो उनका बच्चा तो है ही नहीं. दिलचस्प बात ये है कि उस 12 साल के बच्चे को भी पता है कि जिनके साथ वो हमेशा से रह रहा है, असल में वो उसके माता-पिता नहीं हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने डोना और वन्नेर की मदद से अपने असली मां-बाप को ढूंढ निकाला, लेकिन फिलहाल वह डोना और वन्नेर के साथ ही रह रहा है.

Love Affair : प्रेमिका के साथ बनाये संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो किया ये काम