Viral News : चोरी छुपे पत्नी से मिलने आता था आशिक, पति को चला पता तो करवा दी शादी 

breaking news : पत्नी का अफेयर पास के ही एक 3 बच्चो के बाप के साथ चल रहा था और वो दोनों अक्सर चोरी छुपे मिलते थे, पति को जब इनके संबंधों का पता चले तो पति ने दोनों की शादी करवा दी | आइये विस्तार से जानते हैं पूरी खबर 

 

HR Breaking News, New Delhi : पति ने जब पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया तो उसने लगे हाथों प्रेमी के साथ ही पत्नी की शादी करवा दी. पति-पत्नी और वो की ये कहानी बिहार के नवादा जिला से है जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शादीशुदा पुरुष और महिला की शादी गांव वालों के द्वारा करायी जा रही है वो भी महिला के पति के सामने. महिला को सात फेरे उसके पति के सामने दिलाये गये.

Student-teacher affair : अपने ही स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हुई टीचर, कोर्ट में पहुंचा मामला

यह अनोखा विवाह ग्रामीणों की मौजूदगी में हुआ. दरअसल यह वायरल वीडियो जिले के नारदीगंज प्रखंड का है, जहां महिला के पति और ग्रामीणों के सामने ही महिला से मिलने वाले प्रेमी से मंदिर में उसकी शादी कराई जा रही है. पत्नी के प्रेमी के बारे में जानने के बाद पति ने दोनों की गांव स्थित शिव मंदिर में शादी करवाई. जानकारी के मुताबिक तीन साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी और दोनों को दो बच्चे भी हैं. सूत्रों के अनुसार प्रेमी नारदीगंज प्रखंड के ही एक गांव का है जो खुद भी 3 बच्चों का पिता है.

Student-teacher affair : अपने ही स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हुई टीचर, कोर्ट में पहुंचा मामला

शादी के कुछ दिन बाद ही पति को अपनी पत्नी के के प्रेम प्रसंग का बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसने समझाने की भी कोशिश की. इसके बावजूद उसकी पत्नी अपने प्रेमी से बात करती थी और दोनों का चोरी-चुपके मिलना जुलना जारी रहा. इसी बीच प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच था, जहां घरवालों ने दोनों को रंगे हांथो पकड़ लिया.

इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी गयी. फिर क्या था ग्रामीणों ने उसी समय दोनों की शादी करा दी. शुरूआत में शादी से मना करने पर पुरुष की पिटाई भी की गई. बाद में पति और ग्रामीणों के आक्रोश के सामने उसकी एक भी न चली और. अंततः मंदिर में सिंदूर दान कर शादी की रस्म निभाई गयी. इस अनोखे शादी की चर्चा आसपास के इलाके में खूब हो रही है.

Student-teacher affair : अपने ही स्टूडेंट से प्रेग्नेंट हुई टीचर, कोर्ट में पहुंचा मामला