Buisness with Naukari : नौकरी के साथ-साथ करें यह बिजनेस, हो जाओगे मालामाल

Buisness with Naukari: कई लोग नौकरी तो कर रहे हैं, लेकिन उन्हें उसे खो देने का डर भी लगा रहता है। इन्हीं में से बहुत से लोग ऐसे हैं, जो नौकरी के साथ ही अपना साइड बिजनेस भी करना चाहते हैं। ऐसे लोगों के लिए  हम ऐसे बिजनेस आइिडया लेकर आए हैं, जिससे आप लाखों रुपये कमा सकते हैं। खास बात तो यह है इसके साथ आपकी नौकरी भी चलती रहेगी। जानें पूरी खबर...
 

HR News Breaking, New Delhi: देशभर में बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि लोग कम पैसों में भी नौकरी करने के लिए मजबूर हैं। वहीं कई लोग नौकरी तो कर रहे हैं, लेकिन उन्हें उसे खो देने का डर भी लगा रहता है। इन्हीं में से बहुत से लोग ऐसे हैं, जो नौकरी के साथ ही अपना साइड बिजनेस भी करना चाहते हैं।

 

 

ये भी देखें : Loan Offer : इस योजना के तहत मिलेगा 10 लाख का लोन, नहीं देनी होगी Guarantee

ऐसे में अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं, तो इस लेख को पूरा जरूर पढ़िए। इस लेख में हम आपके लिए नौकरी के साथ ही साइड बिजनेस करने का आइडिया लेकर आए हैं।


बिना पैसे की करें इस बिजनेस की शुरुआत

बाजार में हमेशा बेकरी सामानों की मांग ज्यादा रहती है, इसलिए हम होम बेकरी (Home bakery) खोलने का आइडिया लेकर आए हैं। ऐसे में अगर आपके पास भी बेक करने का स्किल है, तो आप घर बैठे हजारों रुपये कमा सकते हैं।

और देखिए: Crorepati Kaise Bane: इस स्कीम से जल्द करोड़पति बनने का सपना होगा साकार, जानें डिटेल्स


ऐसे में जब लोगों को घर से बना सामान मिलेगा, तो जाहिर सी बात है कि वो इसे ज्यादा से ज्यादा खरीदेंगे। इस बिजनेस में आपको खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि ऑर्डर मिलने के बाद ही इस पर काम होता है। इस बिजनेस के लिए आप सोशल मीडिया और Whatsapp के जरिए प्रचार कर सकते हैं। बता दें कि बेकरी स्टोर खोलने में करीब-करीब 15 लाख रुपये तक की लागत आएगी। हालांकि बाजार में इसकी मांग ज्यादा होने की वजह से आप इन पैसों की जल्दी ही भरपाई कर लेंगे।