RuPay Credit Cards : बैंक ने लॉन्‍च किया नया क्रेडिट कार्ड, मिलेगा 2 लाख का फायदा

अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए इस बैंक ने RuPay Credit Cards लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को पूरे दो लाख रुपए का फायदा मिलेगा। खबर सुनते ही बैंक ग्राहक खुशी से झूम उठे। चेक करें पूरी डिटेल।
 

HR Breaking News : नई दिल्ली : ICICI RuPay Credit Cards: आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) रूपे क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया है. इसे बैंक की तरफ से नेशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ मिलकर पेश क‍िया गया है।

बैंक ने कार्ड का नाम ICICI Bank Coral RuPay Credit Card रखा है। आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से पेश क‍िए गए इस कार्ड से ग्राहक को कई सुव‍िधाएं म‍िलती है. इससे आप शॉपिंग, रेस्टोरेंट बिल, यूटिलिटी बिल्स आद‍ि जमा कर सकते हैं।


ये खबर भी पढ़ें : Bank Facility : ग्राहक कुछ ही घंटों में बैंक से निकलवा सकते हैं ये लोन, चेक करें प्रक्रिया


movie tickets पर भी Discount मिलेगा


कार्ड से क‍िए गए हर ट्रांजैक्शन पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स म‍िलते हैं. इसके अलावा ग्राहक को कंप्लीमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट और रेलवे लाउंज की सुविधा भी म‍िलती है. इस पर फ्यूल सरचार्ज नहीं लगेगा और मूवी टिकट पर भी Discount  मिलेगा. ICICI RuPay Credit Card पर पर्सनल एक्सिडेंटल इंश्योरेंस का भी फायदा मिलता है। इसके अलावा रूपे कार्ड पर 2 लाख का एक्सक्लूसिव एक्सिडेंटल इंश्योरेंस मिलता है।

ये खबर भी पढ़ें : bank license cancellation: इस बैंक के ग्राहक हो जाएं सावधान, RBI ने कैंसिल कर दिया है लाइसेंस

NPCI एक स्वदेशी card payment network


ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड प्रमुख सुदिप्ता रॉय इस कार्ड को लॉन्च करते हुए कहा कि हमने ग्राहकों की सुविधा को हमेशा प्रमुखता दी है. NPCI एक स्वदेशी कार्ड पेमेंट नेटवर्क है. Coral RuPay Credit Card पर मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो फ्यूल के अलावा प्रत्‍येक 100 रुपये खर्च करने पर 2 रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे.

सालना अधिकतम 10 हजार reward points


यूटिलिटी और इंश्योरेंस कैटिगरी में खर्च करने पर प्रत्‍येक 100 रुपये पर एक रिवॉर्ड मिलेगा. कार्ड से सालाना 2 लाख का transaction किया गया तो 2000 बोनस reward points मिलेंगे. उसके बाद हर एक लाख खर्च करने पर आपको 1000 बोनस रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. सालना अधिकतम 10 हजार reward points ही म‍िलेंगे. इसके अलावा कंप्लीमेंट्री बेनिफिट में डोमेस्टिक एयरपोर्ट और स‍िलेक्‍ट‍िड रेलवे स्टेशन पर लाउंज की सुविधा मिलेगी।