Haryana news: शादी का झांसा देकर किया रेप,4 साल से युवक के चंगुल में फंसी है युवती

हरियाणा के सोनीपत में महिला दिवस पर युवती के उत्पीड़न का एक सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। गोहाना निवासी युवक सोनू शादी का झांसा देकर युवती से चार साल से दुष्कर्म करता आ रहा है।
 

एक महीना पहले उसे सोनीपत के ताज होटल में बुलाकर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना। वह गर्भवती हो गई तो 21 फरवरी को उसका गर्भपात करा दिया। अब आरोपी उसके गर्भपात की रिपोर्ट रिश्तेदारों को दिखाकर बदनाम कर रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।


यहां से शुरू हुआ मेल मिलाप


सोनीपत के थाना सिविल लाइन थाना में दर्ज शिकायत में जिले के एक गांव की युवती ने बताया कि वर्ष 2017 में विश्वकर्मा कालोनी महम रोड गोहाना निवासी सोनू उसके घर आया था। उसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरु हो गई।

धीरे-धीरे हम दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। युवक ने उसे शादी का आश्वासन देकर अपनी बातों मे ले लिया और उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाने लगा। सोनू तभी से उसके साथ बलात्कार करता आ रहा है।


अप्राकृतिक यौन शोषण


पीड़िता का कहना है कि वह शादी करने के लिए कहती तो वो हर बार जल्द शादी करने का झूठा आश्वासन देता और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती ने बताया कि अब 1 फरवरी को सोनू ने उसे आश्वासन दिया कि 5 फरवरी को वे शादी करेंगे।

Haryana news: पति की बीमारी ने खत्म कर दिया पूरा परिवार, मां और 3 बच्चों की मौत,पढ़िए ये दर्दनाक कहानी

शादी के बारे मे बातचीत करने की कह कर उसने उसे सोनीपत में गीता भवन चौक स्थित ताज होटल में बुलाया। वहां पर सोनू ने उसकी मर्जी के बिना जबरदस्ती सम्बन्ध बनाये और अप्राकृतिक तरीके से उसके साथ यौन सम्बन्ध बनाये।


मुखी अस्पताल में कराया गर्भपात


युवती का आरोप है कि इसके बाद वह गर्भवती हो गई। उसने इस बारे में सोनू को बताया तो उसने दबाब बनाकर 21 फरवरी को मुखी अस्पताल सोनीपत मे उसका गर्भपात करवाया दिया।

इसके बाद उसने सोनू से श्मादी की बात की तो आरोप है कि उसने गाली गलौच और मारपिटाई की। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर उसकी गर्भवती होने की सारी रिपोर्ट कब्जे में ले ली। इसके बाद वह उसकी गर्भपात की रिपोर्ट रिश्तेदारों को दिखा कर बदनाम करने लगा।


पुलिस से सांठ गांठ कर केस दबाया


युवती ने बताया कि उसने सोनू के खिलाफ पिछले दिनों थाना खरखौदा में रिपोर्ट दी थी। सोनू ने पुलिस के साथ मिलीभगत करके जबरदस्ती समझौत करा दिया। उसने कहा कि सोनू आपराधिक प्रवृति का है।

मुझे शादी का झांसा देकर मेरे साथ बलात्कार किया और मुझे बदनाम करने के लिए मेरा गर्भपात करवाकर सारा रिकार्ड अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को दिखाकर घिनौना आपराधिक कार्य किया है।


केस दर्ज कर छानबीन शुरू की


थाना सिविल लाइन सोनीपत के प्रभारी इंस्पेक्टर सवित कुमार ने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 323/315/376/377/506/IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही सोनू को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।