Haryana news: 2 महिलाओं को गोली मारकर खुद को भी सिर में गोली मारकर की आत्महत्या,घर में घुसकर हमला

हरियाणा के रोहतक जिले के गांव गांधरा में एक युवक ने गांव में अपनी भाभी और गांव की पूर्व सरपंच की सास को गोली मार दी।
 

इसके बाद खुद को भी सिर में गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं को पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची थाना पुलिस व सीआईए-वन की टीम जांच में जुट गई है।

उर्मिला से हुई थी कहासुनी


मृतक रमेश ( 42 ) की अपनी भाभी उर्मिला से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। शुक्रवार को वह भाभी उर्मिला के घर पर तमंचा लेकर आया और उस पर फायरिंग कर दी।

उर्मिला के पास उस समय गांव की पूर्व सरपंच की सास चंद्रो भी बैठी थी। रमेश ने उसे भी गोली मार दी। इसके बाद खुद को सिर में गोली मार ली।

Haryana news: थानेदार पर 2 सिपाहियों ने तानी बंदूक, कहा- 'जुआ खिलवाने से रोका तो मार देंगे'

गोली लगने पर रमेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े आए और उर्मिला व चंद्रो को पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।

दोनों की हालत गंभीर


ट्रॉमा सेंटर में उर्मिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं चंद्रो का हालत भी नाजुक बताई जा रही है। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश एक बड़ा कारण बताई जा रही है। मौके पर आई सीआईए की टीम ने ग्रामीणों के बयान लिए हैं।

पुलिस के अनुसार अभी तक वारदात के ठोस कारणों का पता नहीं चल सका है। रमेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।