Haryana news:फरलो पर बाहर आरोपी ने लगाई फांसी, इस शख्स को ठहराया मौत का जिम्मेदार

सोनीपत के गांव मोहना में एक शख्स ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक गांव मोहना का रहने वाला सुनील है.
 

बताया जा रहा है कि मृतक के ऊपर हत्या, लूट समेत एक दर्जन से ज्यादा गंभीर मामले दर्ज थे. आरोपी काफी लंबे समय पहले रोहतक जेल से फरलो पर बाहर आया था और वापस नहीं गया था.

 

 

वहीं आरोपी ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें एक शख्स पर आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगा रहा है. फिलहाल मोहना थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है.


मिली जानकारी के अनुसार गांव मोहना निवासी सुनील पर हत्या लूट व अन्य गंभीर मामले दर्ज थे. बताया जा रहा है कि सुनील रोहतक की सुनारिया जेल में बंद था, लेकिन काफी लंबे समय पहले वह जेल से बाहर फरलो पर आया था और वह वापस नहीं गया.

मृतक सुनील मरने से पहले अपनी एक वीडियो भी जारी की है, जिसमें बताया है कि वह आरोपी है और उसने अपराध भी किया है उसकी वह सजा भी काट रहा है, लेकिन मृतक ने गांव के ही एक शख्स पर अपनी आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगा रहा है. गांव मवाना के पास ही एक पेड़ से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Haryana news: ब्लड कैंसर की बात छिपा कर दी शादी, पति की मौत के बाद आई सच्चाई सामने, 6 ससुरालियों पर FIR


गांव के ही एक शख्स पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप


वहीं परिजनों ने बताया कि गांव की एक शख्स ने सुनील को आत्महत्या के लिए विवश किया था. वह उसे बार-बार परेशान भी कर रहा था. हम सिर्फ न्याय की बात कह रहे हैं. हमारे बेटे को न्याय मिलना चाहिए.


वही मामले में मोहना थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव मोहाना में एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर शख्स ने आत्महत्या कर ली है.

मृतक सुनील गांव का ही रहने वाला है और इस पर दर्जन भर मामले दर्ज थे. यह रोहतक की जेल में बंद था और फरलो पर आया था लेकिन वापस नहीं गया था. वही एक शख्स पर आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगाए हैं. पूरे मामले में गहनता से जांच जारी है.