Haryana news: युवती के साथ चलती कार में 6 युवकों ने किया दुष्कर्म, लुधियाना से पीड़िता को जबरन बिठाकर लाए थे आरोपी

 हरियाणा के हिसार जिले में पंजाब की रहने वाली एक लड़की के साथ 6 युवकों द्वारा चलती कार में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.
 

बीती 30 जनवरी को आजाद नगर थाने में लड़की ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे बेसुध अवस्था में छोड़कर भाग गए. थाना इंचार्ज देवेंद्र कुमार ने जीरो एफआईआर दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाया और उसे पुलिस निगरानी में वन स्टॉप सेंटर में रखा है.


पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह अपनी बुआ की बेटी के साथ रहती थी. उसने उसकी मुलाकात एक युवती के साथ कराई. वह उस युवती को लुधियाना बस स्टैंड पर लेकर पहुंची और वहां पर राकेश नाम के युवक ने उसकी मांग में जबरदस्ती सिंदूर भरा.

उसके बाद वह सब उसे गाड़ी में बैठाकर हिसार की तरफ चल पड़े और रास्ते में सभी युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और बेसुध हालत में हिसार छोड़कर भाग गए.

Haryana news: रोहतक में दो की हत्या, CSC पर आए बदमाशों ने पहले युवक और फिर बुजुर्ग पर बरसाई गोली


हिसार के आजाद नगर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़की ने 30 जनवरी 2021 को थाने में आकर शिकायत दी कि लुधियाना से 6 लड़के उसे हिसार लेकर आए और रास्ते मे चलती गाड़ी में सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद बेसुध हालत में उसे हिसार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर थाना डिवीजन नंबर 5 लुधियाना पुलिस के पास भेज दिया है. पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाकर वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है.

युवती को फिलहाल हिसार पुलिस की निगरानी में लघु सचिवालय स्थित वन स्टॉप सेंटर में रखा गया है. अब इस मामले में आगामी जांच लुधियाना पुलिस कर रही है. जानकारी के अनुसार लुधियाना पुलिस टीम पीड़िता को लेने के लिए गुरुवार को हिसार पहुंचेगी.