Palwal में नाबालिग दुष्कर्म पीडिता एक लाख नकदी व जेवर लेकर फरार

पलवल (Palwal).हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता रात्रि के समय संदिग्ध हालत में घर से एक लाख नकद और जेवरात के साथ लापता हो गई। पीड़िता पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोपी की मां व अन्य पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। चांदहट थाना पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

 

फोन पर बात करने के बाद लापता

चांदहट थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ ने बताया कि एक व्यक्ति ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी छोड़ी बेटी रात्रि के समय घर से लापता हो गई। वह घर से एक लाख रुपए नकद और सोने-चांदी के आभूषण व अपनी पहचान के कागजातों को साथ लेकर गई है। उसका आरोप है कि उसकी बेटी के नंबर पर रात्रि के समय एक नंबर से फोन आया था, जिस पर उन्हें शक है कि जिस नंबर से फोन आया था, उसकी बेटी को लापता करने में उसका हाथ है।

9 महीने पहले हुआ था रेप

व्यक्ति ने शिकायत में कहा है कि करीब 9 माह पूर्व उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म हुआ था। जिसका मुकदमा चांदहट थाना में दर्ज है और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दुष्कर्म का आरोपी फिलहाल जेल में बंद है। उस मुकदमे में पीडित की बेटी की गवाही होनी थी, जिसके चलते आरोपी की मां ने धमकी दी थी कि उसका बेटा तो जेल में बंद है, लेकिन तेरी लड़की की शादी नहीं होने दूंगी।

पुलिस ने शुरू की तलाश

नाबालिगा के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को लापता करवाने में जेल में बंद आरोपी युवक की मां और अन्य युवक का हाथ है। पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घर से लापता युवती और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लड़की के मिलने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा की उसे कौन लेकर गया और उसके साथ क्या हुआ।