युवती की हत्या कर खेतों में फेंका शव,दो दिन से लापता थी युवती 

हरियाणा के सिरसा के कालांवाली थाना क्षेत्र के गांव गदराना के खेतों में बुधवार को एक युवती की लाश बरामद हुई।
 

युवती पिछले दो दिनों से अपने घर से लापता थी और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मृतका के भाई ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ हत्या करने के आरोप लगाए हैं। कालांवाली थाना पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


दीपा-दीपक पर केस दर्ज


गांव गदराना निवासी मनप्रीत कौर (23 वर्ष) का शव गांव गदराना में खेतों में बरामद हुआ। शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके पश्चात कालांवाली थाना प्रभारी अमित बैनीवाल व अन्य मौके पर पहुंचे।

मृतका की पहचान होने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया। इस मामले में मृतका के भाई जीवन सिंह के बयान पर गांव गदराना के ही दो युवकों दीपा व दीपक के खिलाफ कालांवाली थाना पुलिस ने अभियोग दर्ज किया है।

चार शादियां, चारों गैंगस्टर, गैंगस्टर मरते गए और लेडी डॉन सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) का धंधा बढता गया


युवती के गले पर मिले निशान


युवती मनप्रीत बीती 7 फरवरी की रात को अपने घर से कहीं चली गई थी। हालांकि उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी के बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी। वे उसकी तलाश करते रहे।

बुधवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि मनप्रीत का शव खेतों में पड़ा मिला है। जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंच कर उसकी पहचान कर ली। मृतका के भाई ने आरोप लगाए कि उसके गले पर निशान है। संभवत उसका गला घोंट कर हत्या की गई है।


हत्या के कारणों की तलाश में लगी पुलिस


कालांवाली थाना के जांच अधिकारी गुरमुख सिंह ने बताया कि गांव गदराना के खेत में युवती का शव बरामद हुआ है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया है।

मृतका के भाई जीवन सिंह के बयान पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हत्या के कारण क्या है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।