Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने स्टेज पर किया देसी अंदाज में डांस, फैंस लुटा रहे प्यार

Sapna Choudhary :हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हरियाण में ही नहीं देश-विदेश में भी मशहूर है। सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। फैंस सपना को एक छलक देखने के लिए उतावले रहते हैं।

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने जीवन में काफी संर्घष करने के बाद इस पहचान को बनाया है. सपना काफी छोटी उम्र से ही(Sapna Choudhary)स्टेज पर डांस शोज करने लगी थीं. उनके डांस को गांव से लेकर शहर के लोग दूर-दूर से देखने आते थे. आज भी सपना चौधरी को फैंस बेहद प्यार करते हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया से लगा सकते हैं, जहां उनको मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं।

 

 

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने छोटी सी ड्रेस पहनकर किया डांस, देखकर पसीने से तर हुए फैंस


इसके अलावा सपना चौधरी भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अपने तमाम फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो गुलाबी सूट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज और डांस बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस उनकी इस वीडियो पर जमकर लाइक्स ठोक रहे हैं और खूब सारे कमेंट्स कर रहे है. फैंस कमेंट्स में उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.


 

देखें सपना चौधरी का डांस वीडियो : 

सपना चौधरी एक राजस्थानी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और उन्होंने पिंक कलर का पटियाला सूट पहना हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी एक दम गांव की छोरी के अंदाज में घूंघट ओढ़े नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पैरों में गुलाबी जूती पहनी हुई हैं. फैंस सपना के इस देसी अंदाज के दीवाने हो रहे हैं. अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना कैप्शन में लिखती हैं 'गोरी नाचे...'. सपना चौधरी के इस वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं।

ये भी देखें :  प्रांजल दहिया ने स्टेज पर झूमझूम कर लगाए ठुमके, फैंस हुए दीवाने


फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट्स कर लिखते हैं 'ये हुई न बात'. वहीं दूसरे फैस ने लिखा कि 'सपना जी.. मैं बहुत सोच रही थी कि अब आपकी आईडी नहीं रखूंगी, क्योंकी अब आप बहुत बदल गई हैं, लेकिन आप मेरी वही पहले वाली सपना जी हैं. आप बिल्कुल नहीं बदली. love you सपना जी'. बता दें सपना चौधरी ने बिग बॉस से निकलने के बाद एक दो फिल्मों में काम किया है. साथ ही वो अक्सर ही हरियाणवी गानों में नजर आती रहती हैं।