home page

Pranjal Dahiya : प्रांजल दहिया ने स्टेज पर झूमझूम कर लगाए ठुमके, फैंस हुए दीवाने

Haryanvi Dance : हरियाणवी डांस प्रांजल दहिया ने 'काले के पापा' सॉन्ग पर फैंस को ऐसा डांस दिखाया फैंस प्रांजल के प्यार में पागल हो गए. प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)अपने अंदाज और डांस के लिए पहचानी जाती हैं. प्रांजल दहिया फैंस के दिलों पर राज करती है।

 | 
Pranjal Dahiya : प्रांजल दहिया ने स्टेज पर झूमझूम कर लगाए ठुमके, फैंस हुए दीवाने 

HR Breaking News (ब्यूरो) हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब लोकप्रियता हासिल कर रहीं प्रांजल दहिया अपने अंदाज और डांस के लिए पहचानी जाती हैं. प्रांजल के डांस वीडियो की अलग ही धूम रहती है फिर वह चाहे '52 गज का दामन' हो या फिर फाजिलपुरिया (Fazilpuria)के साथ 'लल्ला लल्ला लोरी', उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड कायम किए हैं. प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर (video share)किया है जिसमें वह अपने ही गाने 'काले के पापा' पर स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

ये भी देखें : 


प्रांजल दहिया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और लिखा है, '25 मिलियन पूरे, बधाई हो.' प्रांजल ने जानकारी दी है कि उनके सॉन्ग 'काले के पापा' ने 25 मिलियन पूरे कर लिए हैं. इस सॉन्ग को रुचिका जांगिड़ ने गाया है. इसमें प्रांजल के साथ अमन जाजी नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर भी इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया है. इस गाने को एक लाख 72 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी जानिए : सपना चौधरी ने अपने ही गाने पर लगाए हॉट ठुमके, फैंस का दिल करने लगा धक-धक...


 प्रांजल दहिया का जन्म हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ. प्रांजल ने टिक-टॉक से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. अब वह सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से ही नहीं जुड़ी हैं बल्कि वह एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. उन्होने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी. उनकी जोड़ी रेणुका पंवार के साथ खूब जमती है और उनके गाने हिट रहते हैं.