Haryanvi Video : सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैंस बोले .....
 

Sapna Choudhary Viral Dance : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का देसी अंदाज में डांस फैंस को ज्यादा पसंद आता है। सपना के हॉट ठुमकों पर फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना लाखों फैंस के दिलों की धड़कन हैं। हाल ही, में सपना का सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है। देखें-वीडियो

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के देसी ठुमकों और अंदाज का दीवाना भला कौन नहीं और इस बार ये हरियाणवी डांसर लाल सूट में कहर ढाती नजर आ रही हैं. झूम-झूमकर ठुमके लगाती इस हसीना के इशारे जान ले रहे हैं लेकिन फिर भी हर कोई इन पर फिदा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती है. अब सपना ने अपने गाने कामिनी पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो काफी पसंद की जा रही है।

ये भी देखें :  प्रांजल दहिया ने अपनी हॉट जवानी से दिखाया ऐसा डांस, फैंस बाेले दिल लूट लिया

इस वीडियो में सपना लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. डिजाइनर सूट सलवार के नीचे पंजाबी जूती पहने सपना का ये ठेठ अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. उस पर उनके जानलेवा ठुमके. सपना का कामिनी गाना हाल ही रिलीज हुआ था और जबरदस्त हिट भी रहा. यूट्यूब पर रिलीज ये गाना अभी भी छाया हुआ है. इस गाने पर सपना की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है।

सपना आजादी के रंग में रंगी नजर आई


स्वतंत्रता दिवस की 75वीं सालगिरह पर सपना चौधरी भी आजादी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो तिरंगे की साड़ी पहनकर देश के प्रति अपने प्यार को बयां कर रही हैं।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैंस प्यार में हुए लट्‌टू


सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री में 1 दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और इतने सालों में सपना की फैन फोलोइंग बढ़ती ही जा रही है.

कभी हरियाणा के गली मुहल्लों तक ही सीमित रहने वालीं सपना आज देश ही नहीं विदेशों में भी छाई रहती हैं. उनके गाने जबरदस्त हिट होते हैं और उन गानों पर देसी ही नहीं विदेशी लोग भी खूब झूमते हैं. कई बार ऐसी वीडियो सामने आ चुकी हैं।