Haryanvi : ब्लैक साड़ी पहनकर सपना चली मटक-मटक कर, फैंस बोले हाय तेरी मतवाली चाल
 

Sapna Choudhary Hot Photos : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में ब्लैक साड़ी पहनकर फोटोशूट करवाया है। सपना का ये देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सपना की हॉटनेस देखकर फैंस का दिल धक-धक करने लगा। देखें-फोटो

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Sapna Choudhary : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना की फैन फ्लोइंग हरियाणा में ही नहीं देश-विदेश में भी धाक है। सपना चौधरी सोशल मीडिया(Haryanvi Dancer) पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। डांसिंग स्टार(Sapna Hot Photos) की यह पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने फैंस के दिलों पर गिराई अपने हुस्न की बिजली


लेटेस्ट पिक्चर्स में सपना चौधरी ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। हरियाणवी स्टार का यह देसी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।इन तस्वीरों के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा, ‘हां हमें काला बेहद पसंद है। मगर दिल में नहीं।’ सपना की यह तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है। इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। हरियाणा से निकल कर एक्ट्रेस आज एक नेशनल स्टार बन चुकी हैं।सपना चौधरी बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं।

और भी देखें : गोरी नागोरी का हॉट डांस देख बेकाबू हुए फैंस, स्टेज पर की ये हरकत


सपना चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका नया सॉन्ग ‘मटक मटक’ रिलीज हुआ है। पहली बार इस म्यूजिक वीडियो में सपना भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई हैं। यह गाना रिलीज होते ही छा गया है। इसके साथ ही सपना स्टेज शो के लिए भी जानी जाती हैं।