Monalisa Bold Photos : मोनालिसा की ये बोल्ड फोटोस देख आप भी बोल देंगे, क्या बवाल चीज है 

मोनालिसा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं , मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का आज मशहूर नाम है और ये अक्सर अपनी बोल्ड फोटोस इंटरनेट पर शेयर करती रहती है।  हाल ही में मोनालिसा ने इतनी छोटी ड्रेस पहन कर बोल्ड फोटोस इंटरनेट पर शेयर की जिन्हे देख आप भी मोनालिसा के फैन हो जाओगे।

 

HR Breaking News, New Delhi  :भोजपुरी दीवा मोनालिसा का नाम सुनते ही न जाने कितने ही लड़कों और पुरुषों के दिल धड़क उठते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा कहने को तो भोजपुरी स्टार हैं लेकिन टीवी की दुनिया से लेकर पूरे मनोरंजन जगत में मोनालिसा का बोल-बाला है.

एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्में देने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा के आज लाखों लोग दीवाने हैं. उनकी हर फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती है. अपने फैंस और चहेतों को किस तरह से एंटरटेन करना है, भोजपुरी दीवा मोनालिसा बखूबी जानती है.


चबी बॉडी के साथ मोनालिसा आए दिन बोल्ड ड्रेसेस पहनकर लोगों को अपना कायल बनाए रखती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेसेस में कातिलाना पोज देकर सोशल मीडिया की तारीफों को अपने खाते में बटोरा है.

बिग बॉस 10' का हिस्सा भी रह चुकी मोनालिसा भोजपुरी के साथ-साथ बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा हर दिन कुछ न कुछ नये अंदाज में शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके अकाउंट पर नजर गड़ाए रहते हैं.