Shanaya Kapoor के हॉट फोटोशूट ने लोगों के दिलों में लगाई आग
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस शनाया कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्हें बेशक अब तक एक्टिंग का हुनर दर्शकों के सामने पेश करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने अपने फोटोशूट और कुछ ऐड फिल्म्स के जरिए ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज दुनियाभर में शनाया के चाहने वाले मौजूद हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी हर बात तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. हालांकि, फिलहाल तो एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : भाई बहन का प्यार: बिस्तर पर बहन संग भाई ने किया ये काम, मम्मी पापा को बताते हुए भी आ रही है शर्म

Shanaya Kapoor ने दिखाया स्टाइलिश फोटोशूट

शनाया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने पेज पर अपनी पर्सनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने फैंस को अपना नया लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में शनाया ब्लैक कलर की डीपनेक बॉडीकॉन गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कार से उतरते हुए और पैपराजी को पोज देते हुए अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शनाया कपूर

शनाया ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी रेड लिपस्टिक, सटल बेस और सिल्की ओपन हेयर से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स पहनी है और हाथ में एक छोटा सा बैग कैरी किया है. शनाया ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. यहां वह काफी हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर पर तो नजरें ही टिकी रह गई हैं।

क्या ठंडे बस्ते में चली गई शनाया की डेब्यू फिल्म

ये भी पढ़ें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...


गौरतलब है कि शनाया जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बेधड़क से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. 2021 में उनकी इस फिल्म का ऐलान किया गया था. हालांकि, तब से अब तक फिल्म से जुड़ी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है।