Bigg Boss 15 : शमिता ने करण कुंद्रा को मसाज देती नजर आयी तो भड़की तेजस्वी, “कहा- आंटी चढ़ गई…”

HR BREAKING NEWS.  'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का आखिरी हफ्ता भी काफी धमाकेदार और मजेदार जा रहा है। जहां सभी घरवाले अब एक-दूजे से मनमुटाव मिटाकर विनिंग ट्रॉफी पर फोकस करने लगे हैं।

 
तो वहीं, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की फाइट अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शो के लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 15 Promo) में तेजस्वी एक बार फिर शमिता पर भड़कती नजर आई हैं। साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को 'आंटी' तक कह दिया है।

दरअसल, मेकर्स की तरफ से जारी किए गए प्रोमो से साफ हो रहा है कि पहली बार आम जनता बिग बॉस के घर में आने वाली है। जहां सभी लोग मिलकर कंटेस्टेट्स को कुछ मजेदार टास्क देंगे।

Nia Sharma : कड़कती ठंड में निया ने किया ऐसा डांस कि बोल्ड और हॉट लुक देख फैंस रह गए दंग, वीडियो वायरल

इसी दौरान शो का आखिरी टास्क होगा जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स, घर को होटल की तरह मैनेज करते देखे जाएंगे। प्रोमो में नजर आ रहा है कि शमिता और तेजस्वी मसाज देने वाली बनेंगी और करण सबसे पहले मसाज लेने के लिए रेडी नजर आएंगे।

करण पहले तेजस्वी को मसाज देने के लिए चुनेंगे लेकिन उनके मसाज का अंदाज देख करण को मुकरते देखा जाएगा। इसके बाद शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा के ऊपर चढ़कर उन्हें मसाज देती नजर आएंगी।

जिसे देखते ही तेजस्वी प्रकाश का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। तेजस्वी पहले करण की क्लास लगाती देखी जाएंगी। इसके बाद वो गुस्से में आकर शमिता को आंटी तक कह देंगी।

शादी में जमकर ठुमके लगाती नजर आयी सपना चौधरी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

शमिता भी तेजस्वी की बात सुन आग-बबूला हो जाएंगी और कहेंगी,'तुम्हें आंटी कहने का कोई मतलब नहीं है और करण मुझे तुम पर शर्म आती है कि तुमने मेरे लिए स्टैंड नहीं लिया।

वह लाइन पार करती रहती है और मैं सिर्फ तुम्हारी वजह से अपना मुंह बंद रखती हूं।' ये विवाद आगे भी बढ़ता ही जाएगा। बता दें कि, घर में आए बाहरी सदस्य बाहर जाते वक्त एक कंटेस्टेंट को अपने साथ ले जाते दिखाई देंगे।