Mouni Roy ने कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए दीवाने
 

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जिनमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Mouni Roy: टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टीवी पर नागिन बनकर सभी का दिल जीता. वहीं फिल्मों में भी वह अपनी अदाकारी का दम दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी रात को जरुर करें ये काम, कभी नहीं ख़त्म होगा रिश्ता

मौनी अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी इंजॉय कर रही हैं. वह अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आए दिन वह अपने फैंस के साथ नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें एक बार फिर से उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. मौनी हर बार अपने किलर लुक्स से अपने फैंस को दिलों को घायल कर देती हैं. वह चाहकर भी अपनी नजरें इनसे हटा नहीं पाते हैं।

मौनी इन तस्वीरों में ब्राउन कलर का वन पीस कैरी किए हुए दिख रही हैं. यह एक ऑफ शोल्डर ड्रेस है. इस आउटफिट में एक्ट्रेस का कर्वी फिगर भी साफ-साफ देखा जा सकता है. तस्वीरों में एक्ट्रेस जमकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

एक्ट्रेस की तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक साथ दो-दो चांद।