home page

70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले अक्सर सुनने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें बहू को अपने 70 साल के ससुर से प्यार हो गया। दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली। जाने पूरी कहानी- 

 | 
 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

HR Breaking News (ब्यूरो)। गोरखपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने (Shocking News) आया है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.  एक ऐसी खबर, जिसके बारे में जानकर आप यकीनन सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, गोरखपुर में रहने वाले एक 70 साल के बुजुर्ग ससुर (Bahu Sasur Marriage) ने अपनी 28 साल की बहू से मंदिर में शादी रचा ली।

बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव के 70 वर्षीय निवासी कैलाश यादव की 28 वर्षीय बहू पूजा के साथ मंदिर में शादी करने की तस्वीर सोशल मीडिया (Soical Media) पर वायरल हुई हैं. यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, वायरल फोटो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता।

ये भी पढ़ें : Love Story : 25 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े से बनाए संबंध, अब हो गई बड़ी समस्या

70 साल के ससुर को दिल दे बैठी बहू

बड़हलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के छपिया उमराव गांव निवासी 70 वर्षीय कैलाश यादव ने अपने बेटे की पत्नी यानी बहू 28 साल की पूजा से मंदिर में शादी (Sasur Bahu Shadi) रचाई है. फिलहाल, बुजुर्ग से शादी रचाने वाली बहू सात फेरे लेकर खुशी-खुशी ससुर के साथ घर पर रह रही है।

 कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार है. उनकी पत्नी की 12 साल पहले मौत हो चुकी है. कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे यानी बहू पूजा के पति की भी मौत हो चुकी है. इसके बाद पूजा की कहीं और शादी की करा दी गई. लेकिन बहू को नया घर रास नहीं आया. बहू नए घर छोड़कर कैलाश के घर पहुंच गई।

समाज की परवाह किए बिना साथ रहने का किया फैसला

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट स्त्री करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम

बताया जा रहा है कि इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया. दोनों ने रजामंदी से उम्र और समाज की परवाह किए बिना एक दूजे के साथ रहने का फैसला किया. ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. ससूर बहू की शादी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कई लोगों ने इसका समर्थन किया, जबकि कई बड़े-बुजुर्गों ने इस पर अपनी अलग राय रखी. थाना प्रभारी बड़हलगंज जेएन शुक्ला ने बताया कि इस शादी की जानकारी वायरल तस्वीर के जरिए हुई।