Neha Bhasin ने छोट सी स्कर्ट पहन किया कातिलाना डांस, फैंस हुए दीवाने

Neha Bhasin Dance Video : नेहा भसीन सोशल मीडिया पर अक्सर डांस वीडियोज और हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्कर्ट पहने डांस करती नजर आ रही है। 

 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पॉपुलर और फैशनेबल सिंगर नेहा भसीन अपने अंदाज में मस्त रहती हैं. जैसे यूनिक उनकी आवाज है और जैसे यूनिक सॉन्ग्स के लिए वे जानी जाती हैं वैसी ही यूनिक उनकी पर्सनालिटी भी है. बिग बॉस ओटीटी में नेहा भसीन ने अपने बिंदास अंदाज से सभी को इंप्रेस किया था. उनका ये सिलिसिला अभी भी जारी है. हाल ही में सिंगर ने जिम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फुल ऑन मस्ती मोड में हैं और डांस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कैरेबियन कंट्री बहामास में छुट्टियां मनाने की भी इच्छा जाहिर की थी।

ये भी देखें : Relationship : महिलाओं को पुरुषों की ये 5 चीजें आती हैं पसंद, देखते ही खो देती हैं कंट्रोल

नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जिम में हैं और एंजॉय करते हुए डांस कर रही हैं. वे इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती और झूमती नजर आ रही हैं. सिंगर इस दौरान ब्रालेट और बॉडी फिटिंग ड्रेस में हैं. जिम में खुद के शरीर को फिट रखने के साथ ही वे अपने माइंड को भी रिफ्रेश कर रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने फैंस को एंटरटेन करने का एक और मौका दे दिया है।

वीडियो के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा- कैरेबियन कंट्री में जाकर वेकेशन करना अभी तक मेरा ड्रीम है. इसलिए मैं इस बीट पर डांस कर रही हूं और बहामास में वेकेशन एंजॉय करने वाली वाइब को महसूस करने की कोशिश कर रही हूं. नेहा के इस वीडियो पर फैन रिएक्टर कर रहे हैं. वैसे मानना पड़ेगा कि 40 साल की उम्र में भी नेहा भसीन की फिटनेस का कोई तोड़ नहीं है. सिंगर अपने आप को फिट रखती हैं. वे एक एंथुजियास्टिक परफॉर्मर हैं. इस वीडियो में भी वे अपने सेंसेशनल मूव्स से फैंस की अटेंशन गेन कर रही हैं।


ट्रोल्स को दिया था नेहा ने जवाब

ये भी देखें : Affair : पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी छत पर छुपकर कर रही थी इंतजार

सोशल मीडिया पर अपने बिंदास और बेबाक नेचर की वजह से नेहा भसीन को कभी-कभी ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि- ऐसा नहीं है कि अगर मैं अपनी कोई कहानी दुखी होकर नहीं बताती हूं तो मेरे जीवन में दुख नहीं है. आपको लगता है कि आप इस उम्र में चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं

लेकिन आप कर सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि दिक्कतें सिर्फ फाइनेंशियल होती हैं. ये इमोशनल भी हो सकती हैं. ये साल मेरे लिए बहुत टफ था क्योंकि इस साल मैंने खुद के होने के सेंस को खो दिया. मैं लोगों के बीच फिजिकली थी लेकिन मेंटली नहीं थी।