home page

Affair : पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी छत पर छुपकर कर रही थी इंतजार

गएक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के खबर तो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें पति पड़ोसन के साथ रंगरलियां मना रहा था। पत्नी ने सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा किया। जानकर आप हैरान रह जाएंगे-

 | 
Affair : पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी छत पर छुपकर कर रही थी इंतजार

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सीटीएम इलाके में पराई औरत के साथ रंगरलियां मनाने वाले एक पति को पत्नी ने सबक सिखा दिया। पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ कर प्रेमिका को सरेआम पीटा। हालांकि पत्नी का गुस्सा देख पति वहां से भाग निकला।

ये भी पढ़ें : Affair : होटल में बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी, पति ने पहले वीडियो बनाया और फिर...


सीटीएम के एक फ्लैट में रहने वाली 30 वर्षीय निकिता का विवाह ऋषि के साथ हुआ था। इसी फ्लैट के एक ब्लॉक में रहने वाली 21 वर्षीय दीपिका से ऋषि की पहचान हुई। दोनों -एकदूसरे से प्रेम करने लगे। वे दोनों अक्सर मिलते और साथ में वक्त बिताते। दोनों ने एकांत में साथ बिताए पलों की तस्वीरें और वीडियो भी उतार ली।

एक दिन गलती से निकिता के हाथ पति का मोबाइल लग गया। उसको जब उसने ओपन किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मोबाइल में पति और दीपिका की तस्वीरें और वीडियो था। महिला ने उस दिन डिसाइड कर लिया कि अब तो इस ड्रामे को एक्सपोज करके ही रहूंगी।

ये भी पढ़ें : My story : मेरा पति सारा दिन बाथरूम में फोन लेकर करता रहता है ये काम, मैंने एक दिन पिछकर देखा तो...

उसने फोटो और वीडियो के विषय में ऋषि से कुछ कहा तो नहीं लेकिन ऋषि को ये अवैध संबंध खत्म करने के लिए समझाया। हालांकि, ऋषि ने कहा- ऐसा कुछ नहीं है और यह मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद निकिता ने पति को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया।

शनिवार को वह घर से बाहर जाने के बहाने निकली और फ्लैट के छत पर छिपकर पति के बाहर निकलने का इंतजार करने लगी। दूसरी ओर दीपिका अपने प्रेमी ऋषि के इंतजार में सीटीएम ब्रिज के नीचे खड़ी थी। ऋषि जैसे ही बाइक लेकर प्रेमिका से मिलने निकला तभी निकिता ने उसका पीछा किया और उसे प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान ऋषि वहां से भाग निकला लेकिन निकिता ने दीपिका की जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें : Relationship : महिलाओं को पुरुषों की ये 5 चीजें आती हैं पसंद, देखते ही खो देती हैं कंट्रोल

प्रेमिका के मां-बाप ने भी पत्नी से किया झगड़ा

निकिता और दीपिका जब झगड़ रही थीं तब दीपिका के मां-बाप भी वहां आ पहुंचे। निकिता ने दीपिका और ऋषि के एकांत पलों की तस्वीरें उन्हें दिखाई। तसवीर देख दीपिका के मां-बाप उलटा निकिता को भला-बुरा कहने लगे। उन्होंने निकिता से झगड़ा कर कहा कि तेरा पति मेरी बेटी के साथ ऐसे संबंध कैसे रख सकता है?

पत्नी के कई फोन के बाद भी नहीं आया पति

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता

पति-पत्नी और वो के बीच का झगड़ा सरेआम सड़क पर चल रहा था। इसका पूरा वीडियो भी फैल गया। जबकि भाग निकले पति ऋषि को वापस बुलाने के लिए पत्नी निकिता ने उसे कई बार फोन किया। इसके बावजूद पति घटना स्थल पर वापस नहीं लौटा और मामला बढ़ते गया।