Nia Sharma : कड़कती ठंड में निया ने किया ऐसा डांस कि बोल्ड और हॉट लुक देख फैंस रह गए दंग, वीडियो वायरल

HR BREAKING NEWS. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने हुस्न से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। उनके बोल्ड लुक को पसंद किया जाता है। एक बार फिर निया शर्मा (Nia Sharma) ने फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। निया ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है।

 

वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) ग्लास के रूम में नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की मोनोकिनी पहनी है और फ्लोर पर बैठकर अपनी कालिताना अदाएं दिखा रही हैं। पहले तो वीडियो कोई और शूट कर रहा होता है लेकिन फिर निया कैमरे को अपने हाथ में ले लेती हैं और अपना किलर लुक दिखाती हैं।

वीडियो में उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। निया ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। उनके बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं।

यूजर्स के दिलों में मची खलबली

एक यूजर ने लिखा, बोल्ड एंड सेक्सी लुक। दूसरे ने लिखा, बहुत क्यूट लग रही हो। किसी ने लिखा, बहुत हॉट। इसके अलावा यूजर्स कमेंट सेक्शन में जमकर फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। निया के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।


 उर्फी जावेद ने क्यों कहा : मेरे रिश्तेदार ही मेरे साथ शारीरिक रूप से…

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में बताया कि जब उन्हें कोई हॉट या सेक्सी कहता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है। खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए, निया (Nia Sharma) ने इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे उन्हें कभी भी तारीफ सुनने या करने की आदत नहीं है।

उन्होंने कहा, कभी-कभी केवल दूसरे शख्स को आपकी तारीफ करने के लिए धन्यवाद देना पड़ता है। लेकिन किसी तरह, मैं ऐसा नहीं कर सकती। मैं इसे पचा नहीं सकती। 

ड्रेसिंग सैंस पर ट्रोल करने वालों पर भड़की मलाइका अरोड़ा, कहा- मैं पागल नही हूं...

निया (Nia Sharma) ने आगे कहा, कोई मुझसे कहता है कि निया तुम बहुत सुंदर दिखती हो, तुम बहुत हॉट हो। और मैं इसे इस तरह लेती हूं, कि वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश क्यों कर रहा है।

मुझे ये सब समझ में नहीं आता। मैं वह लड़की नहीं हूं। मैं हॉट नहीं हूं। मैं सिर्फ एक लड़की हूं। मैं विनम्र होने की कोशिश कर रही हूं। यह सिर्फ मैं हूं। मैं तारीफ के लिए ये सब नहीं कर रही हूं। यह मेरा एजेंडा नहीं है।