Sapna Choudhary video : पति के साथ खेती करने में जुटी सपना चौधरी , वीडियो हो रहा वायरल

sapna choudhary new video : सपना चौधरी इन दिनों डांस छोड़कर खेती के काम में जुटी हुई है। जी हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं।
 
 

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी अपने पति वीर साहू (sapna choudhary husband veer sahu) के साथ ट्रैक्टर पर बैठी नजर आ रही हैं। दोनों ट्रैक्टर पर खेत में जा रहे हैं। सपना चौधरी वीडियो में कह रही हैं कि उनका ड्राइवर बहुत खराब है। इसे ट्रैक्टर चलाना नहीं आता, हमारा ड्राइवर बकवास है और हमारा ड्राइवर बेकार है। ट्रैक्टर चलाने वाले सपना चौधरी के पति वीर साहू हैं।

देखें वीडियो कातिलाना लुक में Sapna Choudhary का धमाकेदार डांस, देखें वीडियो


सपना ट्रैक्टर के पीछे ट्रॉली में बैठी दिख रही हैं। साथ में एक अन्य बच्चा भी बैठा है। इसमें सपना चौधरी अपने पति को ट्रैक्टर आराम से चलाने के लिए कहती दिख रही हैं। सपना पति (veer sahu) को कह रही हैं कि ट्रैक्टर अगर आराम से नहीं चलाया तो वह भाड़ा नहीं देंगी। सपना चौधरी खेत में पशुओं का चारा काटते भी दिखाई दे रही है और उसे ट्रैक्टर में लोड करती नजर आ रही हैं। 

देखें Sapna Choudhary ने लहंगे में शेयर की Photos, यूजर बोला- ‘हरियाणवी पटोला’


हम आपको बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू (sapna choudhary husband) ने 2020 में शादी की थी। शुरुआत में शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई थी लेकिन जब सपना चौधरी को बेटा हुआ तो इसके बाद शादी की बात सामने आई और सपना चौधरी और वीर साहू ने सार्वजनिक तौर पर शादी के बात कही। 


कुछ दिन पहले बीमार पड़ गई थी सपना


पिछले दिनों सपना चौधरी (sapna choudhary) की तबीयत एक लाइव शो के दौरान खराब हो गई थी. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अस्पताल में नजर आई थी। हालांकि इस वीडियो (Video) के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, अब मैं बिलकुल ठीक हूं, आप सब की दुआओं का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते है स्टेज पर.


सपना चौधरी ने कैसे की कैरियर की शुरूआत


12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को उसके पहने गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'।

एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे।

 

पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी (Neelam Choudhary) और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। सपना के पहले गाने ' सॉलिड बॉडी रै' ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था।