home page

कातिलाना लुक में Sapna Choudhary का धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudharynew dance video : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वो नाम है जिसके लाखों दिवाने हैं। सपना का डांस देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जाता है।
 | 

Sapna Choudhary new dance video आज सपना चौधरी को फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस मूव्स से फैन्स को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं लेकिन लाइमलाइट में कैसे रहना है डांसर यह भी सीख चुकी हैं। हर बार वह कुछ ऐसा करती हैं जो लोगों को हैरान कर जाती हैं।

अपने हर गाने में धमाल मचाने वाली सपना आए दिन ट्रेंड करती हैं। हाल ही में रिलीज उनका गाना "लूट लिया हरियाणा" (Loot Liya Haryana) फैन्स को खूब पसंद रहा है।

सपना चौधरी का एक और गाना जिसके बोल है 'खुड़का' जोरों से मचा रहा हैं धमाल ,लोगों का जीता खूब दिल

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस मूव्स से फैन्स को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं लेकिन लाइमलाइट में कैसे रहना है डांसर यह भी सीख चुकी हैं। हर बार Sapna Choudhary  कुछ ऐसा करती हैं जो लोगों को हैरान कर जाती हैं। अपने हर गाने में धमाल मचाने वाली सपना आए दिन ट्रेंड करती हैं। हाल ही में रिलीज Sapna Choudhary  गाना "लूट लिया हरियाणा" (Loot Liya Haryana) फैन्स को खूब पसंद रहा है। अपनी अदाओं से सपना हर बार जादू बिखेर देती हैं।

स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही थीं सपना चौधरी, तभी हुआ कुछ ऐसा....

एक स्टेज डांसर के तौर पर करियर की शुरूआत करने वाली Sapna Choudhary आज एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम पॉपुलर नहीं रही हैं। लेकिन इस डांसर की एक खासियत है कि Sapna Choudhary पॉपुलैरिटी हासिल करने के बावजूद जमीन से काफी जुड़ी हुई हैं और आए दिन स्टेज परफॉरमेंस देती हैं जिसे फैन्स काफी एन्जॉय करते हैं।

 हाल ही में Sapna Choudhary ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टेज शो करती नजर रही हैं। इस वीडियो में वह अपने ही गाने 'लूट लिया हरियाणा' पर जमकर ठुमके लगाते नजर रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लूटा रहे हैं और डांस की तारीफ़ कर रहे हैं। यहां मौजूद भीड़ और तालियों की गरगराहत इस बात का सबूत है कि Sapna Choudhary लोगों के दिलों को किस हद तक लूट चुकी हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए Sapna Choudhary ने कैप्शन में लिखा, " ये वीडियो मुझे मेरे किसी फेन ने भेजी हैं,नाम नही जानती पर शुक्रिया मुझे वीडियो बहोत पसंद आई..!" इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक करीब 50 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। गाने की बात करें तो यह यूट्यूब पर लगातार धमाल मचा रही है। गाने को देसी गीत यूट्यूब चैनल से 24 फरवरी को रिलीज हुआ है और अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।