आखिर क्यों अपनी पत्नी से ज्यादा दूसरे की बीवी अच्छी लगती है, जानिए कारण...

यह सभ्य समाज में अजब सवाल कि आदमियों को दूसरों की बीवी क्यों अच्छी लगती है ? गजब जवाब क्‍योंकि घर की मुर्गी दाल बराबर होती है। कहा जाता है कि बेवफाई पुरुषों की फितरत है।वे कभी किसी एक के नहीं हो सकते।

 
 वे कभी किसी एक के नहीं हो सकते। पत्नी तो शिकायत करती है और दूसरों की पत्नी मुस्कुराकर मिलती है। इसीलिए पुरुषों को लगता है कि वह उसकी पत्नी से अच्छी है। अगर दो दिन साथ रहना पड़े तो पता चले कि कौन है बेहतर।

अगर हम साधारण शब्दों में कहें तो हम उन्ही की तरफ आकर्षित होते है जो हमसे बहुत अलग होते हैं। या फिर उनमे कुछ ऐसी बात होती है जो हम अपने साथी में चाहते हैं। पर हमें यह बात भी माननी होगी की हर स्त्री में सभी गुण होना नामुनकिन है जो आप खोज रहे है वह आपके पार्टनर में नहीं है तो सामने वाली स्त्री के पति को आपकी पत्नी में वह गुण नजर आ रहा होगा।

शादी में जमकर ठुमके लगाती नजर आयी सपना चौधरी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

अमूमन दूसरों की पत्नी सभी को अच्छी लगती है उसके पीछे यह है कि दूसरों की पत्नी कुछ समय के लिए मिलती है और मिलती है तो वह मुस्कुरा कर अपनी बात सामने रखती हैं ऐसे में पुरुषों को लगता है कि वह उसकी पत्नी से ज्यादा अच्छी है लेकिन हकीकत यह है कि यह वही महिला पुरुष के साथ कुछ समय वक्त गुजारे तो पता चले कि कौन बेहतर है।

कहते हैं कि यह सिर्फ एक कोरी कल्पना है हकीकत तो यह है कि सबकी नजर के सामने दूसरों की बीवी अच्छी होती है एक कहावत यह भी है कि घर की बीवी को देखो तो नजरें बदलते हैं और दूसरे की बीवी देखो तो नजारे बदल जाते हैं शायद यही वजह है के सभी को दूसरों की बीवी अच्छी लगती है।

Nia Sharma : कड़कती ठंड में निया ने किया ऐसा डांस कि बोल्ड और हॉट लुक देख फैंस रह गए दंग, वीडियो वायरल

हर एक पति को अपनी जिंदगी में फन चाहिए। ऑफिस से आने के बाद वह मस्त हो जाए उसे हमेशा ख़ुशी मिले। पर हर एक मर्द को यह नसीब नहीं होता है। तो आप अगर स्त्री है तो अपने पति को समझें।