Relationship Tips - महिलाओं को इंप्रेस करने में मददगार साबित होंगे ये टिप्स, मिलेगा हां में जवाब 
 

आप उसे दिन-रात सोचते हैं ले‍किन वह आपको भाव तक नहीं देती. आप हर पल उसके ख्‍यालों में खोये रहते हैं लेकिन वह आपके बारे में सोचना तक पसंद नहीं करती. अगर आपकी प्रेम कहानी भी ऐसी है तो निराश होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको अपनी इस खबर में महिलाओं को इंप्रेस करने के कुछ खास टिप्स बताने जा रहे है। जो आपके लिए मददगास साबित होंगे। 
 
 

HR Breaking News, Digital Desk- आप उसे दिन-रात सोचते हैं ले‍किन वह आपको भाव तक नहीं देती. आप हर पल उसके ख्‍यालों में खोये रहते हैं लेकिन वह आपके बारे में सोचना तक पसंद नहीं करती. अगर आपकी प्रेम कहानी भी ऐसी है तो निराश होने की जरूरत नहीं है, क्‍योंकि यदि सच्‍चे और अच्‍छे दिल के हैं तो किसी को आकर्षित करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये 20 टिप्‍स आपके 'लव लाइफ' को खुशहाल बना सकते हैं.


पहली बात तो यह कि किसी भी लड़की के लिए यह मायने नहीं रखता कि एक पुरुष कैसा दिखता है या फिर उसका स्टेटस क्या है. वो स्टाइल और मैनर्स से आकर्षित होती है. किसी भी रिश्ते का पहला स्टेप ईमानदार होना और पहल करने वाला होता है. महिलाएं उन पुरुषों को  पसंद नहीं करती हैं जो दूसरों को फॉलो करते हैं. 

किसी भी लड़की को लेकर बहुत ज्यादा क्रेजी ना हो. यह ना केवल आपको 'चीप' बनाता है बल्कि उसे डराता भी है. कई लड़कियां सिर्फ इसलिए पुरुषों पर मर मिटती हैं  क्योंकि वह उनके पीछे नहीं पड़ते. 'प्राइड एंड प्रिज्यूडिस' के मिस्‍टर डॉर्सी को याद कीजिए. सदी दर सदी उसे चाहने वाली लड़कियों की संख्या बढ़ती रहती है, क्योंकि वह एक खूबरसूरत, अनअप्रोचेबल और रहस्यपूर्ण इंसान है. 

- भरोसा रखें, लेकिन असहनीय ना बनें. महिलाएं उन पुरुषों को पसंद करती हैं जो जिम्मेदारी उठाने वाला हो.
 
- पैसे और स्टेटस को लेकर बहुत शो ऑफ ना करें. यह आपके रेपुटेशन को नुकसान पहुंचा सकता है. लड़कियां उन पुरुषों से डरती है जो उनसे ज्यादा अपने स्मार्टफोन को भाव देते हैं. 

- थोड़ा सेंस ऑफ ह्यूमर रखिए. महिलाएं उन पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं जो हंसी मजाक करते हैं.


- थोड़ा सजधज कर रहें और लड़कियों से मिलने जाते वक्त थोड़ी तैयारी से जाएं.

- बहुत ज्यादा खोजी ना बनें. उन्हें बात करने दें और जब जरूरी हो तभी सवाल पूछे. बिना यह जताएं कि आप पूछताछ कर रहे हैं.

- परिवार के बारे में बात करने पर महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं. अगर आप अपनी फैमिली से जुड़े हैं तो आप पर दांव लगाना उन्हें सेफ लगता है. साथ ही अगर आप अच्छे परिवार से आते हैं तो महिला के लिए यह बहुत प्रभावशाली होगा. 

- कभी भी अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड के बारे में उल्टी सीधी बातें ना करें. यह आपके बारे में गलत धारणाओं को जन्म देगा.

- वह जो भी बोले और उस पर ध्यान दें. भले ही वह कितना भी बोरिंग हो. लड़कियों के प्रति इंटररेस्ट दिखाने के लिए यह सबसे बेहतर तरीका है.

- उसकी आंखों में आंखें डाल कर रूबरू हो. निहारने वाली