Night out : दिल्ली के इस शहर में आएगा यूरोप की नाइटलाइफ जैसा मजा, वापस आने का नहीं करेगा मन 

Delhi NCR nightlife - नौकरीपेशा लोग को बिजी लाइफस्टाइल के चलते अपने दोस्तों और पार्टनर के साथ एंजॉय नहीं कर पाते हैं और ऐसे में अगर आप नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं तो आज हम आपको दिल्ली की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर पूरी रात मौज मस्ती कर सकते हैं यहां घूमने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। साथ ही यहां से शॉपिंग भी कर सकते हैं। आइए जानते हैं - 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। अगर आप दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR Nightlife) में रहकर यूरोप की नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं, तो गुरुग्राम का साइबर हब (Cyber Hub) आपके लिए बेस्ट है। यह जगह न केवल अपने आधुनिक रेस्टोरेंट्स (Restaurants), कैफे और क्लब्स बल्कि बेस्ट वाइब के लिए भी जानी जाती है। आइए जानते हैं साइबर हब के बारे में।

नाइटलाइफ के लिए बेस्ट जगह


साइबर हब गुरुग्राम (Cyber ​​Hub Gurugram) की शामें किसी यूरोपियन शहर की तरह चमकती हैं। यहां के रेस्टोरेंट्स और कैफे हर शाम को खास बनाते हैं। इटालियन, मेक्सिकन, इंडियन और हर तरह की डिश आपको साइबर हब में खाने के लिए मिल जाएगी।

रेस्टोरेंट्स, कैफे और क्लब्स


यहां के रेस्टोरेंट्स की बात करें तो हर एक की अपनी खासियत है। आप यहां के आउटडोर कैफे में बैठकर ठंडी हवा का आनंद लेते हुए स्वादिष्ट खाना खा सकते हैं। इसके अलावा, नाइट क्लब्स (night clubs) की रौनक और लाइव म्यूजिक इस जगह को और भी खास बना देता है। डांस फ्लोर पर थिरकते कदम और दिल को छू लेने वाली धुनें आपको यूरोपियन नाइटलाइफ का असली मजा देंगी।


शॉपिंग का मजा


साइबर हब (Cyber ​​Hub) में न केवल खाने-पीने की जगहें हैं, बल्कि शॉपिंग के लिए भी यह एक बेहतरीन जगह है। यहां पर विभिन्न ब्रांड्स के इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) उपलब्ध हैं, जो आपकी शॉपिंग को और भी रोचक बना देंगे। चाहे आप अपने लिए कुछ खरीदना चाहें या किसी को गिफ्ट देना हो, यहां पर हर प्रकार का सामान मिलेगा।


कैसे पहुंचे


साइबर हब गुरुग्राम आने के लिए आपको साइबर सिटी मेट्रो स्टेशन (Cyber ​​City Metro Station) पर उतरना होगा। साइबर सिटी मेट्रो स्टेशन से की जगह मात्र 100 मीटर है ।