कांग्रेस सरकार में शुगर मिल में हो रहे भ्रष्टाचार की होगी जांच: दलाल

Palwal News. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर शुगर मिल पलवल की क्षमता बढ़ाकर नया इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा किया जाए व खाली पड़े पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा शुगर मिल की क्षमता बढ़ाने के नाम पर हुए घोटालों की भी जांच कराई जाएगी। उक्त बातें पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता करण सिंह दलाल ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। 

 

उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा सरकार में शुगर मिल में हुए भ्रष्टाचार की जांच में जो भी अधिकारी व नेता दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाही की जाएगी।

“मंत्रीजी आपने वादा किया था अगली बैठक से पहले खाते में पेंशन पहुंच जाएगी, लेकिन दो माह बाद भी खातों में पैसा नहीं पहुंचा”

दलाल ने कहा कि शुगर मिल पलवल की क्षमता बढाने के नाम पर शुगर मिल एमडी व जिला प्रशासन ने मिलभगत कर कोरोड़ों रुपए लगे दिखाकर भ्रष्टाचार किया है। शुगर मिल के निर्माण में घटिया सामान का प्रयोग किया, जिसके चलते आए दिन शुगर मिल बंद पड़ी रहती है और किसान परेशान रहते है।

दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार जो इमानदार सरकार का ढोंग करते हुए कहती है की ना खाऐंगे और न खाने देंगे, सरकार शुगर मिल की जांच कराकर पैसों की रिकवरी करे तो मानें। दलाल ने मांग करते हुए कहा कि किसानों का खेतों में खड़ा गन्ना पूरा लिया जाए।

Palwal में नाबालिग दुष्कर्म पीडिता एक लाख नकदी व जेवर लेकर फरार

दलाल ने कहा कि कांग्रेस सराकर में इस पुरानी शूगर मिल को कंडम घोषित कर नई मिल बनाई जाएगी। नई मिल के बनने से जिले ही नहीं आस पास के जिलों के किसान को लाभ होगा। दलाल ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा सरकार में प्रोपर्टी टैक्स के नाम पर शहर के गरीबों को परेशान किया जा रहा है।

दलाल ने पलवल व फरीदाबाद जिला के भाजपा प्रतिनिधियों को कमजोर प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारी मनमर्जी तरीके से दोनों जिलों की जनता को परेशान कर रहे हैं। दोनों जिले 75 पार के चक्कर में आकर विधायक और सासंद तो बन गए, लेकिन जनता के हितों को सुरक्षित नहीं रख पा रहे हैं