Haryanvi Dancer : अब भोजपुरी सुपरस्टार के साथ सपना चौधरी लगाएगी ठुमके
 

Sapna Choudhary : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अब खेसारी लाल के साथ डांस करती नजर आएगी। अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट के पोस्टर में देसी क्वीन(desi queen) भी नखरीले लुक में देखी जा सकती हैं.

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary Music Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जहां एक ओर अपने डांसिंग वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी गाने भी देश भर में खूब डिमांड में हैं. दिलचस्प होगा अगर अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले स्टार्स एक साथ काम करने लगे. अब बहुत जल्द खेसारी लाल और सपना चौधरी साथ में दिखाई देने वाले हैं. सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) और खेसारी लाल की जोड़ी एक साथ धमाल करने जा रही है और इसकी जानकारी भी खुद खेसारी ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने देसी स्टाइल में किया जबरदस्त डांस, फैंस ने लुटाया प्यार


सपना चौधरी खेसारीलाल यादव का गाना

हाल ही में खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी को टैग करते हुए एक फीचर इमेज को साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तो तैयार हो जाइए हमारे साथ मटकने के लिए!…’फिर क्या भोजपुरी के स्टार की एक्साइटमेंट तेजी से बढ़ी और सभी कमेंट में इंतजार-इंतजार लिख रहे हैं. फोटो में जहां खेसारी हरे कलर का चमकदार कुर्ता और सिर पर पीच कलर की पगड़ी लगाए एक्शन झाड़ते दिख रहे हैं. तो वहीं सपना चौधरी ने भी अपने को-स्टार से मैच करता हुआ लहंगा चोली और सिर पर जड़ाऊ चुनरी डाली है. अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट के पोस्टर में देसी क्वीन भी नखरीले लुक में देखी जा सकती हैं.


मिल रही हैं खूब बधाईयां

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने घूंघट निकालकर किया ऐसा हॉट डांस, वीडियो हुआ वायरल


खेसारी लाल और सपना चौधरी के अपकमिंग सॉन्ग का टाइटल ‘मटक-मटक’ है..जिसे विश्वजीत चौधरी ने गाया है और अमीन बरोदी ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. भोजपुरी स्टार को मशहूर डांसिंग क्वीन संग काम करने के लिए उनके फैंस बधाइयां दे रहे हैं. सभी अब इनके मोस्ट अवेटेड सॉन्ग को देखना और सुनना चाहते हैं, ये कब आएगा फिलहाल इस बारे में कोई अपडेट नहीं है. क्योंकि अभी खेसारी ने सिर्फ इसका पोस्टर रिवील किया है, हो सकता है कि वे एक-दो दिन में इसके टीजर की झलक फैंस को दिखाएं. अपने म्यूजिक वीडियो के अलावा खेसारी लाल के पास कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी हैं. अभिनेता मेघाश्री के साथ बोल राधा बोल और ‘संघर्ष 2’ में आने वाले हैं।