home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने घूंघट निकालकर किया ऐसा हॉट डांस, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) लाखों फैंस के दिलों की धड़कन हैं। सपना का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते है सपना फैंस के दिलों पर राज करती है। हाल ही में सपना का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Sapna Choudhary Stage Dance: सपना चौधरी के डांस के दीवाने लाखों हैं. उनके एक-एक ठुमके पर दिल हार बैठते हैं लोग. उनकी मस्तानी चाल देख खुद भी हो जाते हैं मदहोश और जब जब सपना स्टेज पर आती हैं तो बस फिर क्या कहने. उनकी एक झलक पाने को बेताब हो जाते हैं उनके चाहनेवाले तभी तो हजारों की भीड़ में सपना की परफॉर्मेंस(performance) और भी खास हो जाती है. हर गाना लाजवाब और हर लाजवाब गाने पर सपना का धमाकेदार डांस. एक बार फिर सपना का वही वीडियो छाया हुआ है जब चांद से मुखड़े पर ओल्हा कर सपना ने स्टेज तोड़ डांस किया था.

 

 

ये भी देखें :  प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी को किया फेल, नए गाने ने इंटरनेट का किया पारा हाई

गजबन गाने पर सपना ने दी थी कमाल की परफॉर्मेंस


सपना चौधरी के स्टेज पर आने की देर होती है कि लोग बेकाबू हो जाते हैं. ऐसी ही एक परफॉर्मेंस सपना ने दी थी गजबन गाने पर जब गुलाबी सूट पहने सपना ने चेहरे पर दुपट्टे से ओल्हा कर खूब ठुमके लगाए थे और सपना के डांस को देखने आए लोग उन्हें बस एक टक निहारते रह गए थे. तब सपना के एक-एक ठुमके पर खूब शोर मचा था. क्या बच्चे, क्या बड़े हर कोई बस सपना की खूबसूरती को बस निहारता ही रह गया था।

ये भी देखें :  डीजे फ्लोर पर प्रांजल दहिया ने ठुमके लगाकर ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने


सपना का गजबन गाना जबरदस्त हिट रहा है. ये कोई वीडियो सॉन्ग नहीं था बल्कि सपना ने इस गाने पर स्टेज पर ही डांस किया था. जिसके बाद देखते ही देखते ये गाना सुपरहिट हुआ कि इसे लाखों बार देखा गया. आखिरकार फैसला लिया गया कि इस गाने की वीडियो रिलीज की जाएगी और जब ये गाना सामने आया तो बेहद खूबसूरत लगा.
सपना चौधरी का जादू पिछले 1 दशक से लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ना उनकी पॉपुलैरिटी कम हो रही है और ना ही उनके प्रति लोगों की दीवानगी. सपना अब पहले से भी ज्यादा पॉपुलर और लोगों की फेवरेट बन गई हैं.