home page

इस Branded SmartTv पर मिल रही 40 प्रतिशत की छूट, घर पर ही मिलेगा सिनेमा हॉल जैसा मजा

Amazon TV sale 2024: अगर आप भी बड़ी स्क्रीन वाले  सस्ते और बढ़िया स्मार्ट टीवी (Smart TV’s)  की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए है।  आपको बता दें, फिलहाल अमेज़न सेल में शानदार टीवी खरीदने का बेहतरीन मौका मिल रहा है। जिसमे ग्राहकों को 43 इंच स्क्रीन साइज वाला फ्रेमलेस टीवी (Frameless TV) बंपर डिस्काउंट के बाद 15,000 रुपये से भी कम कीमततक मिल रहें है । यह मौका आइए खबर में जानते है इनकी कीमत और फीचर्स-

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी (Smart TV) सस्ते में खरीदने का बेहतरीन मौका ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon की ओर से दिया जा रहा है। ग्राहकों को 43 इंच स्क्रीन साइज वाला फ्रेमलेस टीवी (Frameless TV) बंपर डिस्काउंट के बाद 15,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदने का विकल्प मिल रहा है। यह मौका VW के प्रीमियम टीवी मॉडल (Premium TV Model) पर मिल रहा है।

अगर आप बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी (Big screen smart TV)  खरीदने जा रहे हैं तो बेहतर होगा कि Android TV सॉफ्टवेयर पर आधारित टीवी ही खरीदा जाए। इस टीवी में ऐप स्टोर का सपोर्ट मिल जाता है, जिससे यूजर्स अपनी पसंद की कोई भी OTT ऐप डाउनलोड (OTT App) कर सकते हैं। इस तरह आप जो ऐप चाहें, उसे जब चाहें डाउनलोड कर सकते हैं या फिर टीवी से हटा सकते हैं।

2 हजार के नोट को लेकर RBI ने जारी किया बड़ा अपडेट

बंपर डिस्काउंट पर VW Playwall Frameless Series TV


 

VW के फ्रेमलेस सीरीज के टीवी VW43F1 मॉडल का ओरिजनल प्राइस अमेजन पर 24,999 रुपये दिखाया गया है और यह 40 पर्सेंट के फ्लैट डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। J and K Bank Card से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट तक इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ भी एक्सट्रा डिस्काउंट (Discount on TV) का फायदा उठाया जा सकता है।

ऐसे हैं VW Frameless Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

बड़ी स्क्रीन वाले टीवी में 43 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और यह 60Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल ऑफर करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए दो HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स और एक ऑप्टिकल आउटपुट पोर्ट मिलता है। इसके अलावा WiFi, Bluetooth और LAN (ईथरनेट) कनेक्टिविटी भी इस टीवी में दी गई है।


चेक बाउंस के मामले में Supreme Court का बड़ा फैसला, ज़िम्मेदारी की तय

पावरफुल ऑडियो आउटपुट के लिए इस टीवी में 24W क्षमता वाले डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं। साथ ही 5 साउंड मोड्स का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। इस टीवी में Prime Video, Hotstar, Netflix और Zee5 का सपोर्ट मिलता है।