home page

सिर्फ 1 रुपये में खरीदें 6,000 रुपये वाली Smartwatch! जल्द करें खरीदारी

अगर आप नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है। सिर्फ 1 रुपये में आप 6 हजार रुपये वाली वॉच बुक करवा सकते हैं । इस स्मार्ट वॉच में आपको iphone वाले फीचर्स मिलेंगे.

 | 
सिर्फ 1 रुपये में खरीदें 6,000 रुपये वाली Smartwatch! जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (नई दिल्ली) : FLipkart पर साल की मोस्ट अवेटेड द बिग बिलियन डेज सेल 23 सितंबर, 2022 से शुरू होने वाली है। सेल में फोन, लैपटॉप समेत कई गैजेट्स पर भारी छूट मिलेगी। लेकिन अगर आप सेल से कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यहां हमने आपकी सुविधा के लिए लिस्ट तैयार की है। सेल के दौरान कई वॉच पर प्री-बुक डील्स मिल रही हैं, जिसमें आप सिर्फ 1 रुपये में वॉच बुक कर सकते हैं।


बाकी का अमाउंट सेल शुरू होने पर देना होगा। ये ऑफर आज रात खत्म होने वाला है क्योंकि कल से सेल शुरू हो जाएगी। अगर आप कम बजट में कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं लोगों को ऐसे डिवाइस, स्मार्टफोन और अन्य एक्सेसरीज़ खरीदने का अवसर मिलेगा, जिन पर वे तीन दिनों के दौरान पर्याप्त छूट पर कुछ समय से नज़र गड़ाए हुए हैं। हम पांच जरूरी गैजेट्स की एक सूची देते हैं जिन्हें आप इस सौदे के दौरान कम से कम 5,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी जानिये : Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स


1. Gizmore GIZFIT Ultra 


फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार वॉच की एमआरपी 5,999 रुपये है लेकिन फिलहाल ये मात्र 1,499 रुपये में उपलब्ध है। इसे आप 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। ये स्मार्टवॉच कई हेल्थ फीचर्स से लैस है, जिसके जरिए आप अपनी फिटनेस पर नजर रख सकते हैं। खास बात यह है कि इसमें मल्टी टास्किंग के लिए इंटेलीजेंट स्प्लिट स्क्रीन फीचर भी है इसके अलावा इसमें एलेक्सा और सिरी दोनों का सपोर्ट मिल जाता है। वॉच में 1.69 इंच की बड़ी और फुल टच स्क्रीन और 15 दिन तक की लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। वॉच में 3 प्री-इंस्टॉल गेम्स भी मिलते हैं। 


2. Boult Drift 


वॉच की एमआरपी 7,999 रुपये है लेकिन ये फिलहाल 1,599 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस मॉडल पर भी प्री-बुक डील उपलब्ध है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ 1.69 इंच का डिस्प्ले, 140+ क्लाउड बेस्ड वॉच फेस, 10 दिन तक की बैटरी लाइफ, 20 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। कंपनी का दावा है कि मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में वॉच 2 दिन तक चल सकती है। वॉच में ढेर सारे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिल जाते हैं।

ये भी जानिये : सिर्फ 14,999 रुपये में मिल रहा 65 इंच का Smart LED TV, घर को बना देगा सिनेमा हॉल


3. Ambrane Wise-roam


वॉच की एमआरपी 5,999 रुपये है लेकिन ये फिलहाल 1,599 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस वॉच पर भी प्री-बुक डील उपलब्ध है। कॉलिंग सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में 1.28 इंच का राउंड शेप डायल, 100+ वॉच फेस, 10 दिन तक की बैटरी लाइफ, 2 इन-बिल्ट गेम्स मिल जाते हैं। इसके अलावा वॉच में ढेर सारे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स मिल जाते हैं।


4. Ambrane Wise-Eon


वॉच की एमआरपी 4,999 रुपये है लेकिन ये फिलहाल 1,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। कॉलिंग सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में 1.69 इंच का स्क्वायर शेप डायल, 100+ वॉच फेस, 10 दिन तक की बैटरी लाइफ, 3 इन-बिल्ट गेम्स मिल जाते हैं। इसके अलावा वॉच में ढेर सारे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स मिल जाते हैं।


5. Gizmore GIZFIT Blaze

ये भी जानिये : इस स्मार्टफोन में मिलेंगे iPhone 14 Pro वाले फीचर्स, कीमत भी बेहद कम


वॉच की एमआरपी 5499 रुपये है लेकिन ये फिलहाल 1,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस मॉडल पर प्री-बुक डील उपलब्ध नहीं है। कॉलिंग सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में 1.69 इंच का टच डिस्प्ले मिल जाता है। वॉच में ढेर सारे हेल्छ ट्रैकिंग फीचर्स मिल जाते हैं, जिसके जरिए आप अपनी फिटनेस पर नजर रख सकते हैं। वॉच वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि वॉच फुल चार्ज में 48 घंटे का टॉक टाइम और 7 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसके अलावा इसमें 170 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।