home page

1.63 लाख की Royal Enfield Bullet पाएं महज 55 हजार रुपये में, न चूकें मौका

Royal Enfield Bullet 350: यदि आप इन दिनों रॉयल एनफील्ड बुलेट 350(Royal Enfield Bullet 350) खरीदने के बारे में मन बना रहे हो। परंतु आपके इसको खरीदने के लिए बजट की कमी है तो घबराइए न आज हम आपको बेहद कम कीमत में इसको खरीदने का मौका दे रहे हैं। जानें पूरी डिटेल्स   
 | 
1.63 लाख की Royal Enfield Bullet पाएं महज 55 हजार रुपये में, न चूकें मौका

HR Breaking News, New Delhi:  रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 हर किसी के मन में खरीदने की चाहत होती है। परंतु इसको कीमत को सुनकर ही ये अरमान चूर-चूर हो जाते हैं। अगर आप इसे शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये खर्च करने होंगे. परंतु यही बाइक आपको महज 55 हजार रुपये में ही मिल सकती है।  

इसे भी देखें : Mahindra दे रहा गाड़ियों पर जबरदस्त छूट, चेक करें सभी गाड़ियों के नए रेट


 क्रूजर बाइक सेगमेंट(cruiser bike segment) टू व्हीलर सेक्टर का एक पॉपुलर सेगमेंट है जिसमें दमदार इंजन वाली बाइक मिल जाती हैं. इस सेगमेंट में मौजूद क्रूजर बाइकों की रेंज में हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइकों में गिनी जाती है.

इस रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये खर्च करने होंगे. लेकिन आपके पास इसे खरीदने के लिए लिए इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इस बाइक पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल जिसमें आप ये बाइक बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं.


रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड बाइक खरीदने बेचने का काम करती हैं. जिसमें हम आपको बताएंगे बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल.

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर पहला ऑफर CREDR वेबसाइट से मिला है जहां इस बाइक का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है. यहां इस बाइक की कीमत 55 हजार रुपये तय की गई है. यहां इस बाइक पर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा.

दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है. यहां इस रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है. यहां इस बाइक की कीमत 60 हजार रुपये तय की गई है. इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा.

तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है. यहां रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 65 हजार रुपये तय की गई है. यहां इस बाइक को खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल.

और देखें : iPhone 13 सीरीज पर मिल रही बंपर छूट, ऐसे पाएं 20 हजार तक का डिस्काउंट


बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है. बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बाइक 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है.