home page

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब 3 महीने मिलेगा सब कुछ फ्री

अगर आप रिचार्ज करवाने के झंझट से आजादी चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं जो आपको रोज रोज के झंझट से छुटकारा देगा। 

 | 
 Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब 3 महीने मिलेगा सब कुछ फ्री

HR Breaking News (डिजिटल डेस्क)। एयरटेल के कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो लंबी वैलिडिटी ऑफर करते हैं. अगर आप लंबी वैलिडिटी के साथ एक किफायती प्रीपेड प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी तलाश पूरी हुई क्योंकि हम आपके लिए Airtel का एक तगड़ा प्लान लेकर आए हैं जो आपके बजट में फिट भी हो जाएगा साथ ही साथ इसमें वो सभी खासियतें हैं जो पसंद आएंगी. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Electricity Bill : बिजली उपभोक्ताओं की होगी मौज! सरकार ने किया बड़ा ऐलान

कौन सा है Airtel का लॉन्ग वैलिडिटी प्लान 

एयरटेल के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी कीमत ₹999 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 84 दिन की वैधता दी जाती है जो आपको हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा देती है और ये कई यूजर्स के लिए किसी चैलेन्ज से कम नहीं होता है क्योंकि ज्यादातर लोग समय से अपना प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवाना भूल ही जाते हैं. ऐसे में ये प्लान आपको 3 महीने तक रिचार्ज के बारे में सोचने से आजादी देता है. 

ये भी पढ़ें : Bank Loan : नहीं लौटा पा रहे उधार, जान लीजिए अपने 5 अधिकार, नहीं कर पाएगा कोई परेशान


कौन से बेनिफिट्स है शामिल

अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए Amazon Prime Video Subscription सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ें : Electricity Bill : बिजली उपभोक्ताओं की होगी मौज! सरकार ने किया बड़ा ऐलान

इन बेनिफिट्स का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.