home page

Honeymoon Package : कश्मीर की हसीं वादियों की सैर कराएगा रेलवे, खाने और रहने का रेलवे करेगा प्रबंध

कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है और हर साल लाखों लोग कश्मीर की वादियों को देखने  आते है, आप भी कश्मीर घूम सकते हैं क्योंकि रेलवे लेकर आया है एक ऐसा ऑफर, जिसे आप नहीं कर सकते मना।  आइये जानते हैं पूरी डिटेल 
 | 
honeymoon story

HR Breaking News, New Delhi : अप्रैल महीने में अगर आप भी कहीं ठंडी जगह घूमने का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपको श्रीनगर घूमने का मौका दे रहा है. इस पैकेज में आपको पहलगाम, गुलमर्ग और सोनमर्ग समेत कई जगह घूमने का मौका मिलेगा. IRCTC ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर के लिए अलग से पैसा खर्च नहीं करना होगा. वह पैकेज के साथ ही फ्री मिलेगा. 

आइए चेक करें पैकेज की डिटेल्स-
>> कितने दिन का होगा पैकेज - 5 रात/6 दिन 
>> डेस्टिनेशन कवर्ड - गुलमर्ग - पहलगाम - श्रीनगर - सोनमर्ग
>> जाने की तारीख - 9 अप्रैल, 16 अप्रैल, 19 अप्रैल, 23 अप्रैल और 30 अप्रैल
>> पैकेज की कॉस्ट - 42,000 रुपये
>> ट्रैवलिंग मोड - फ्लाइट

कितना होगा किराया
इस पैकेज में खर्च की बात की जाए तो सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 59,800 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. डबल ऑक्युपेसी के लिए 43,300 रुपये प्रति व्यक्ति, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 42,000 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. 

कितना होगा बच्चों का किराया?
इसके अलावा 5 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बैड का किराया 39,400 रुपये होगा. वहीं, चाइल्ड विदआउट का किराया 34,400 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा. 

किस दिन कहां करना होगा सफर?
यात्रियों को स्पाइसजेट के जरिए सफर करना होगा. आपको पहले दिन मुंबई से श्रीनगर जाना होगा. इसके बाद में दूसरे दिन श्रीनगर से पहलगाम जाना होगा. तीसरे दिन श्रीनगर में घूमने का मौका मिलेगा. चौथे दिन श्रीनगर से सोनमर्ग जाना होगा. पांचवे दिन श्रीनगर से गुलमर्ग जाना होगा और छठे दिन श्रीनगर से मुंबई के लिए वापसी होगी.