home page

घर में लगाएं ये डिवाइस, बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा

भारत में अभी भी कई राज्यों में तपती गर्मी पड़ रही है. गर्मी इतनी तेज है कि दिन-भर AC, कूलर और पंखे चल रहे हैं. इससे बिजली का बिल भी ज्यादा आ रहा है.
 | 
घर में लगाएं ये डिवाइस, बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा

HR Breaking News : नई दिल्ली : लेकिन इसको कम किया जा सकता है. बस आपको घर में एक डिवाइस फिट करनी है, उसके बाद बिजली का बिल ज्यादा आना बंद हो जाएगा.

आपको बस पावर सेविंग डिवाइस का इस्तेमाल करना है. घर के किसी भी कोने में इस डिवाइस को फिट किया जा सकता है. इसके बाद आपकी काफी बिजली की बचत होगी.

AC 45 डिग्री गर्मी में लगेगी ठंडक, 200 रुपये में बनाएं शिमला जैसा माहोल


MD Proelectra Power Saver Electricity Saving Device


MD Proelectra Power Saver Electricity Saving Device काफी पॉपुलर है. लोग इसका खूब इस्तेमाल करते हैं. अगर आप घर में AC या दूसरे अप्लायंसेज का इस्तेमाल करते हैं तो इस डिवाइस के इस्तेमाल से आप बिजली के बिल को कम कर सकते हैं. बिजली की खपत के हिसाब से अलग-अलग प्रकार के डिवाइस उपलब्ध है. 


MD Proelectra Power Saver Electricity Saving Device Price In India


MD Proelectra Power Saver Electricity Saving Device की कीमत वैसे तो 2,200 रुपये है, लेकिन Amazon पर 799 रुपये में उपलब्ध है. डिवाइस पर 64 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यानी 700 रुपये में आपकी बिजली बिल की टेंशन खत्म हो जाएगी. 

AC 45 डिग्री गर्मी में लगेगी ठंडक, 200 रुपये में बनाएं शिमला जैसा माहोल


यह काफी कॉम्पेक्ट डिवाइस है. इसको आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है. इसे घर के किसी भी सॉकेट में लगाया जा सकता है. उसके बाद डिवाइस से बिजली की खपत कम होने लगती है.