home page

झक्कास लुक में KTM RC 390 लॉन्च, थोड़ी महंगी है लेकिन दिल जीत लेगी

New Generation KTM RC 390: KTM कपंनी ने दमदार लुक के साथ KTM RC 390 : लॉन्च कर दी है KTM RC में कंपनी ने नए फीचर्स डाले है बढ़ी हुई कीमत के बदले कपंनी ने भी काफी बड़े बदलाव किए है KTM RC 390 : को एक बार देखोगे तो खरीदने को करेगा मन , बाइक के 2022 मॉडल का लुक पूरी तरह बदल दिया है
 | 
झक्कास लुक में KTM RC 390 लॉन्च, थोड़ी महंगी है लेकिन दिल जीत लेगी

HR Breaking News : नई दिल्ली : India 2022 KTM RC 390: KTM ने भारत में आखिरकार नई जनरेशन KTM RC 390 लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम(ex showroom) कीमत 3.14 लाख रुपये है. नए मॉडल ने भारत(new model india) में 2014 से बिक रही पुरानी जनरेशन बाइक की जगह ली है और इसकी कीमत में भी कंपनी ने 37,000 रुपये का इजाफा किया है. बढ़ी हुई कीमत के बदले कंपनी ने नई बाइक में काफी बड़े बदलाव किए हैं जिनमें नया बॉडीवर्क, ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स(bodywork, more electronics) और बेहतर पावर डिलीवरी शामिल हैं. कंपनी ने देशभर की KTM डीलरशिप पर नई RC 390 की बुकिंग शुरू कर दी है।

जल्द आएगी दमदार लुक वाली KTM DUKE एलेक्ट्रिक बाईक

दमदार के लुक और ट्रैक्शन कंट्रोल


नई जनरेशन KTM RC 390 के साथ मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल, क्विकशिफ्टर प्लस, लीन एंगल सेंसिटिव कॉर्नरिंग एबीएस के साथ सुपरमोटो मोड, एंटी हॉपिंग स्लिपर क्लच और टीएफटी डिस्प्ले जैसे जोरदार फीचर्स दिए गए हैं. बाइक के साथ पहले जैसा 373 सीसी सिंगल-सिलेंडर, 4-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी इंजन दिया गया है जो 43 बीएचपी ताकत और 37 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. हालांकि बाइक में लगा इंजन पहले से कुछ ज्यादा दमदार है. 2022 KTM RC 390 के साथ अब KTM माय राइड नेविगेशन भी दिया गगया है जो टीएफटी स्क्रीन पर बहुत महत्वपूर्ण जानकारियां देता है।

बाइक के स्टाइल और फीचर्स


2022 KTM RC 390 को पूरी तरह नया बॉडीवर्क दिया गया है जो ग्रैंड प्री से प्रेरित स्टाइल में आया है. बाइक नए एलईडी हेडलैंप क्लस्टर और बेहतर प्रोटेक्शन के लिए चौड़ी विंडस्क्रीन के साथ आई है. बाइक का फ्यूल टैंक भी अब बढ़कर 13.7 लीटर का हो गया है. KTM का कहना है कि बाइक के अर्गोनॉमिक्स में भी बदलाव हुए हैं और लंबी दूरी तय करने के हिसाब से इसे एडवांस्ड तकनीक भी दी गई है जिसमें इंजन कम गर्म होता है. बाइक को तगड़े अलॉय व्हील्स देने के साथ यहां नया बायब्री ब्रेकिंग सेटअप भी दिया गया है।