home page

Flipkart सेल के आखिरी दिन, 549 रुपये में लूट रहा नया टैबलेट !

ऑफर्स पाने के लिए आज लास्ट मौका है। आज हम आपको Lenovo M8 FHD (2nd Gen) के बारे में बता रहे हैं, जिसे सेल के दौरान डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर डिस्काउंट के बारे में विस्तार से जानें । 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Flipkart पर आज Big Billion Days Sale का आखिरी दिन है। जी हां ऑफर्स पाने के लिए आज लास्ट मौका है। आज हम आपको Lenovo M8 FHD (2nd Gen) के बारे में बता रहे हैं, जिसे सेल के दौरान डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। आइए Lenovo M8 FHD (2nd Gen) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Flipkart नहीं यहां मिल रही है iPhone 12 और 13 पर जबरदस्त डील, बाजार से 30 हजार सस्ता

Lenovo M8 FHD 2nd Gen पर ऑफर: Flipkart Big Billion Days Sale में Lenovo M8 FHD (2nd Gen) 3GB RAM/32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,500 रुपये है, लेकिन 48 प्रतिशत छूट के बाद 8,499 रुपये में मिल रहा है। 

Flipkart Offer: 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल रहे 43-इंची जबरदस्त Smart TV, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

Lenovo M8 FHD (2nd Gen) पर बैंक ऑफर: बैंक ऑफर की बात करें तो ICICI Bank कार्डलेस EMI से भुगतान पर 10% (अधिकतम 1,750 रुपये) छूट मिल सकती है। वहीं ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 1,500 रुपये तक की बचत हो सकती है। Axis Bank क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। 

Amazon & Flipkart Sale: इससे सस्ते iPhones और कहीं नहीं मिलेगे !

Lenovo M8 FHD (2nd Gen) पर एक्सचेंज ऑफर: एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो पुराना या मौजूदा टैबलेट एक्सचेंज में देने पर 7,950 रुपये की बचत हो सकती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले टैबलेट की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो टैबलेट की प्रभावी कीमत 549 रुपये तक हो सकती है।

Flipkart Amazon नहीं, इस वेबसाइट पर हो रही जमकर खरीददारी, मिल रहा थोक का रेट


Lenovo M8 FHD (2nd Gen) के स्पेसिफिकेशंस: स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Lenovo M8 FHD (2nd Gen) में 8 इंच की Full HD डिस्प्ले दी गई है। स्टोरेज की बात करें तो इस टैबलेट में 3GB RAM और 32GB स्टोरेज दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो यह ऑक्टा कोर MediaTek Helio P22T पर काम करता है।

इस ऐप पर मिलेगा Flipkart से भी सस्ता iPhone 13 !

कैमरा की बात की जाए तो इस टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह टैबलेट Android 9 (Pie) पर काम करता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5100mAh की बैटरी दी गई है।