home page

तहलका मचाने आया OnePlus का धमाकेदार Smartphone, कीमत जानकर हो जाओगे खुश

अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे है तो OnePlus 10R Prime Blue Edition एक कलर में भारत में लॉन्च हो चुका है. सेल के दौरान फोन को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. नए रंग में फोन काफी शानदार लग रहा है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.
 
 | 
तहलका मचाने आया OnePlus का धमाकेदार Smartphone, कीमत जानकर हो जाओगे खुश

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अब प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए लाइव है और फेस्टिव सेल को चिह्नित करने के लिए, वनप्लस ने भारत में नया वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन (OnePlus 10R Prime Blue Edition) लॉन्च किया है.

नया वनप्लस स्मार्टफोन नियमित वनप्लस 10आर के समान फीचर्स के साथ आता है, हालांकि इसमें एक नया प्राइम ब्लू रंग विकल्प मिलता है और अमेजन बिक्री के माध्यम से स्मार्टफोन के खरीदारों को 3 महीने का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल सकता है. नया OnePlus 10R प्राइम ब्लू एडिशन केवल सिंगल वेरिएंट ऑप्शन में उपलब्ध है. 

Flipkart Sale : त्योहारी सीजन में आधी कीमत पर मिल रहे iPhone, यहां से करें खरीददारी


OnePlus 10R Prime Blue Edition: Price and offers


OnePlus 10R Prime Blue Edition सिंगल वेरिएंट में में उपलब्ध है और इसकी कीमत 32,999 रुपये है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर खरीदारों को 1750 रुपये की तत्काल छूट मिल सकती है. इसके अलावा, खरीदार आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले में 15,200 रुपये तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं.


OnePlus 10R Prime Blue Edition specifications


OnePlus 10R Prime Blue Edition में 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले है. यह डिवाइस एक रियर ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50MP सोनी आईएमएक्स766 प्राथमिक कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा 119 डिग्री क्षेत्र, 2 एमपी मैक्रो कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबिलाइजेशन (ओआईएस) प्रदान करता है, जो त्योहारों के मौसम के सार को पकड़ने के लिए यूजर्स के लिए उत्कृष्ट फोटोग्राफी अनुभव देगा.

Flipkart Sale : त्योहारी सीजन में आधी कीमत पर मिल रहे iPhone, यहां से करें खरीददारी


OnePlus 10R Prime Blue Edition Battery


OnePlus 10R Prime Blue Edition 80W सुपरवूक चार्जिंग और 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस है जिसे 32 मिनट में 1-100% से चार्ज किया जा सकता है. वनप्लस के सिग्नेचर ऑक्सीजनओएस सॉफ्टवेयर के साथ फ्लैगशिप मीडियाटेक चिपसेट डाइमेंशन 8100-मैक्स एआई द्वारा संचालित, वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन 2022 के लिए वनप्लस के परफॉर्मेंस फ्लैगशिप का बिल्कुल नया अवतार है.