home page

Second Hand Cars : 70 हजार रुपये से कम में खरीदें Maruti Wagon R, खर्चा भी मोटरसाइकिलके बराबर

मारुति सुजुकी वैगनआर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है। ऐसे में अगर आप भी वैगनआर खरीदना चाहते हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसा खर्च करने की इच्छा नहीं रखते हैं तो आपके लिए पुरानी वैगनआर खरीदना एक ऑप्शन हो सकता है।

 | 
Second Hand Cars : 70 हजार रुपये से कम में खरीदें Maruti Wagon R, खर्चा भी मोटरसाइकिलके बराबर

HR Breaking News (डिजिटल डेस्क)। मारुति सुजुकी वैगनआर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है. ऐसे में अगर आप भी वैगनआर खरीदना चाहते हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसा खर्च करने की इच्छा नहीं रखते हैं तो आपके लिए पुरानी वैगनआर खरीदना एक ऑप्शन हो सकता है. लेकिन, अब सवाल है कि आखिर आप पुरानी वैगनआर कहां से खरीदें. इसके लिए आपको बता दें कि तमाम प्लेटफार्म हैं, जहां पुरानी कारें खरीदी और बेची जाती हैं.

ये भी पढ़ें : NHAI की नई गाईडलाइन, इतने सेकिंड के बाद बिना टोल दिए निकालें गाड़ी

आप ऐसे किसी भी प्लेटफार्म से कार खरीद सकते हैं या फिर आप अपने किसी परिचित के माध्यम से भी गाड़ी की तलाश कर सकते हैं. इसके अलावा, हम भी आपको कुछ कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो 70000 रुपये से भी कम कीमत पर दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 24 नवंबर 2022 को खरीदा है.

ये भी पढ़ें : Bank Loan : नहीं लौटा पा रहे उधार, जान लीजिए अपने 5 अधिकार, नहीं कर पाएगा कोई परेशान

-- यहां लिस्टेड एक Maruti Wagon R LXI के लिए 65000 रुपये मांगे गए हैं. यह 2009 मॉडल की कार है, जो अभी तक 102805 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर दिल्ली का है.

ये भी पढ़ें : NHAI की नई गाईडलाइन, इतने सेकिंड के बाद बिना टोल दिए निकालें गाड़ी

-- यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R LXI के लिए भी 65000 रुपये मांगे गए हैं. यह 2008 मॉडल की कार है, जो अभी तक 84846 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह सेकेंड ओनर कार है. इसका नंबर भी दिल्ली का है.

ये भी पढ़ें :Bank Loan : नहीं लौटा पा रहे उधार, जान लीजिए अपने 5 अधिकार, नहीं कर पाएगा कोई परेशान

-- यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R LXI के लिए 67000 रुपये मांगे गए हैं. यह भी 2008 मॉडल की कार है, जो अभी तक 123161 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर भी दिल्ली का ही है.