home page

Royal Enfield ऐसी दिखने वाली ये शानदार बाइक मिल रही सिर्फ इतने में

अगर आप भी Bullet ऐसी हैवी बाइक पसंद करते हैं लेकिन आपका उसे खरीदने का बजट नहीं है तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bullet ऐसी दिखने वाली बाइक कम किमत में। 
 | 
Royal Enfield ऐसी दिखने वाली ये शानदार बाइक मिल रही सिर्फ इतने में

HR Breaking News (ब्यूरो)। जावा येज्दी मोटरसाइकिल की निर्माता क्लासिक लेजेंड्स ने साल 2023 की शुरुआत अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट्स को नए कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च करके की है. Jawa 42 को Cosmic Carbon शेड में पेश किया गया है जबकि Yezdi Roadster को नए क्रिमसन डुअल-टोन पेंट स्कीम में पेश किया गया है. Jawa 42 Cosmic Carbon वेरिएंट की कीमत 1.95 लाख रुपये और Yezdi Roadster Crimson Dual-Tone की कीमत 2.04 लाख रुपये है. यह कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली हैं.

जावा 42 (Jawa 42) स्पोर्ट्स स्ट्राइप में अब मैटेलिक कॉस्मिक कार्बन शेड दिया गया है. साथ ही, येज्दी रोडस्टर रेंज में एक आकर्षक क्रिमसन डुअल-टोन ग्लॉस पेंट स्कीम जोड़ी गई है. गौरतलब है कि Jawa 42 में 294.72cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जो 27 bhp पावर और 26.84 Nm टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, Yezdi Roadster में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है, जो 29.2 bhp पावर और 28.95 Nm टार्क जनरेट करता है. 

ये भी जानें : सोने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 5 गुना आई तेजी

दोनों मोटरसाइकिलें में 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. दोनों को नई कलर स्कीम में पेश करके जावा येज्दी मोटरसाइकल के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा, "ये दो नए रंग जावा और येज्दी ब्रांड, दोनों के लिए और भी अधिक रोमांचक फेज की शुरुआत करेंगे. यह तो बस शुरुआत है, हम आने वाले साल में जावा और येज़्दी प्रोडक्ट रेंज में और अधिक रोमांच और उत्साह जोड़ने के लिए तैयार हैं.” बता दें कि Jawa और Yezdi ब्रांड की टक्कर Royal Enfield की मोटरसाइकिलों से रहती है, जिनमें बुलेट भी शामिल है.