home page

Vivo ला रहा कम कीमत वाला धाकड़ Smartphone, कम कीमत में दमदार फीचर्स

Vivo Y16 Price In India: अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे है तो Vivo बहुत जल्द कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसके डिजाइन को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे. आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स.
 
 | 
Vivo ला रहा कम कीमत वाला धाकड़ Smartphone, कम कीमत में दमदार फीचर्स

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Vivo बहुत जल्द अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Vivo Y16 है. कंपनी ने पिछले महीने ही इसे चीन में लॉन्च किया था. Y16 बाजार में उपलब्ध अन्य Y-सीरीज फोन के समान दिखता है. लीक्स की मानें तो देश में फोन 13,000 रुपये से कम में उपलब्ध हो सकता है. फोन का डिजाइन भी काफी शानदार नजर आ रहा है और फीचर्स भी जबरदस्त मिलने वाले हैं. 


Vivo Y16 Specifications


लीक्स की मानें तो Vivo Y16 में 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा जो एचडी+ रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट पेश करेगा. पावर बटन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और बैक पैनल पर एक स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल होगा. इमेजिंग के मोर्चे पर, विवो Y16 में 13MP का मुख्य कैमरा है जिसे 2MP मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा जा सकता है. फ्रंट में 5MP का सेल्फी स्नैपर होगा.

Vivo Smartphone: मात्र 12 हजार रुपए में आज ही घर लें आए ये चकाचक स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में सबका बाप


Vivo Y16 Battery


आंतरिक रूप से, वीवो वाई16 हेलियो पी35 चिपसेट द्वारा संचालित है. यह 4GB रैम और 64GB नेटिव स्टोरेज के साथ है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है. 1GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. यह Android 12 OS पर चलेगा जिसके ऊपर FunTouch OS 12 स्किन है.


वाई16 के कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम स्लॉट, 4जी वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं. 

Vivo Smartphone: मात्र 12 हजार रुपए में आज ही घर लें आए ये चकाचक स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में सबका बाप


Vivo Y16 Price In India


रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में एकमात्र 4GB + 64GB विकल्प के लिए Vivo Y16 की कीमत 12,499 रुपये हो सकती है. स्मार्टफोन को गोल्ड और ब्लैक रंगों में पेश किया गया है और यह जल्द ही ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.