home page

AC Sale: सस्ते में AC खरीदने का मौका, यहां से करें ऑर्डर

AC Sale: अगर आप सस्ते में एसी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिप्कार्ट महंगे AC को सस्ते में बेच रहा है। आइए देखते हैं डील।

 | 
AC Sale: सस्ते में AC खरीदने का मौका, यहां से करें ऑर्डर

HR BREAKING NEWS(ब्यूरो) : ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की तरफ से AC सेल शुरू की गई है, जहां से सस्ते में 1.5 टन इन्वर्टर एसी को खरीदा जा सकेगा। इस सेल में 26,900 रुपये की शुरुआती कीमत में एसी को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही एसी खरीदने पर 10 फीसद बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह बैंक डिस्काउंट सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा की ओर से दिया जा रहा है। इसके अलावा अधिकतम 7000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।


Voltas 1.5 टन स्पिलिट एसी

ये भी जानें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...


इस सेल में Voltas की 1.5 टन स्पिलिट एसी को बिक्री को उपलब्ध कराया गया है। यह एक 3 स्टार एसी है। इसकी कीमत 32,999 रुपये है। जिसे 4500 रुपये एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस एसी पर 1 साल प्रोडक्ट वॉरंटी के साथ 10 साल कंप्रेसर पर वॉरंटी मिल रही है।

Blue Star 1.5 टन एसी


blue star कन्वर्टिबल 5 इन 1 एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आती है। यह भी एक 3 स्टार एसी है। इसकी कीमत 35,490 रुपये है। इसकी खरीद पर भी 4500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एसी एक साल प्रोडक्ट वॉरंटी और 10 साल कंप्रेसर वॉरंटी के साथ आती है।

ये भी पढ़ें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा


Whirlpool 1.5 टन स्पिलिट एसी


Whirlpool कन्वर्टिबल 4 इन 1 एसी को 31,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह एक 3 स्टार और 1.5 टन क्षमता वाली स्पिलिट एसी है। इसमें 6 सेंस टेक्नोलॉजी सपोर्ट दिया जाएगा। एसी खरीद पर 4500 रुपये एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।