home page

बेहद सस्ते में मिल रहा है। Motorola का ये smartphone, धड़ाधड़ खरीद रहे हैं लोग

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीद ने की सोच रहे तो ये खबर आपके लिए खास है। आज हम आपको Moto Edge 30 Ultra के बारे में बताने जा रहे हैं जो 25 हजार रुपये की छूट पर मिल रहा है। 

 | 
बेहद सस्ते में मिल रहा है। Motorola का ये smartphone, धड़ाधड़ खरीद रहे हैं लोग

HR Breaking New (नई दिल्ली)। प्रीमियम सेगमेंट का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सबसे धांसू डील है। इस डील में आप 200 मेगापिक्सल के मेन कैमरा वाले स्मार्टफोन Moto Edge 30 Ultra को 35 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 69,999 रुपये है। डील में कंपनी इसे 44,999 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 28 हजार रुपये तक सस्ता हो सकता है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। 

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका कैमरा सेटअप है। इसमें कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इनमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। फोन का फ्रंट कैमरा भी जबर्दस्त है। यहां आपको सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्ल लेंस मिलेगा। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में कंपनी 6.67 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। 

यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1250 निट्स का है। फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दिया गया है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

मोटो के इस फोन में आपको 4610mAh की बैटरी मिलेगी, जो 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में आपको 50 वॉट की वायरलेस फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है।