home page

Bajaj : 30 हजार में आज ही घर ले आएं ये बाइक, मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

बाइक्स के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। पॉपुलर बाइक में से एक बजाज एवेंजर 160 लोगों की पहली पंसद है। अब इस बाइक को खरीदने के लिए आपको लाखों रूपये नहीं खर्चने होंगे। इस बाइक को आप महर्ज 30 हजार में खरीद सकते हैं। 

 | 
Bajaj : 30 हजार में आज ही घर ले आएं ये बाइक, मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

HR Breaking New (नई दिल्ली)। Cruiser Bikes टू व्हीलर सेक्टर का एक पॉपुलर बाइक सेगमेंट है जिसमें आने वाली बाइक को हैवी इंजन और क्लासिक डिजाइन के लिए पसंद किया जाता है। क्रूजर बाइक सेगमेंट में मौजूद बाइकों में से एक है बजाज एवेंजर 160 जो अपने आकर्षक डिजाइन के चलते पसंद की जाती है।

ये भी पढ़ें : MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

Bajaj Avenger Street 160 की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.12 लाख रुपये है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं मगर बजट कम होने के चलते खरीद नहीं सके हैं तो यहां पढ़ लीजिए इस क्रूजर बाइक के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये बाइक आपको आधी से भी कम कीमत में मिल जाएगी।

सेकेंड हैंड Bajaj Avenger Street 160 के मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स को सेकंड हैंड गाड़ियों की डील करने वाली वेबसाइट से लिया गया है जिसमें से आप जानेंगे आज की सबसे सस्ती तीन डील की डिटेल।


Second Hand Bajaj Avenger Street 160


सेकंड हैंड बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 पर पहला सस्ता ऑफर OLX पर मिल रहा है। यहां इस क्रूजर बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है। बाइक को खरीदने पर सेलर की तरफ से कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।


Used Bajaj Avenger Street 160


यूज्ड बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 पर दूसरी डील QUIKR वेबसाइट पर मौजूद है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 35 हजार रुपये रखी गई है। बाइक को यहां से खरीदने पर सेलर की तरफ से कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।


Bajaj Avenger Street 160 Second Hand

ये भी पढ़ें : दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट


बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाला तीसरा सस्ता ऑफर DROOM वेबसाइट पर मौजूद है जहां दिल्ली नंबर वाला 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत 40 हजार रुपये रखी गई है जिसे खरीदने पर आसान फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

आवश्यक सूचना: Bajaj Avenger Street 160 के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से इन तीनों विकल्पों में से किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं।