home page

Bike Discount Offers: बाइक और स्कूटर खरीदने वालों के लिए सही मौका, ये कंपनियां दे रही तगड़ी छूट

Yamaha FZ Bike Discount Offers: आपके लिए बडी खुशखबरी आ गई हैं, आपको बता दें कि गणेश चतुर्थी के मौके पर नई बाइक और स्कूटर खरीदने पर भारी डिस्काउंट मिल रहा हैं। अगर आप भी इन दिनों Yamaha FZ बाइक या 125 Fi स्कूटर खरीदने की सोच रहें हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका हैं जानिए पुरी डिटेल...
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। यामाहा मोटर इंडिया ने मोटरसाइकिल और स्कूटर पर डिस्काउंट ऑफर्स (bikes discount offers)का ऐलान किया है. कंपनी 150 cc FZ मोटरसाइकिल और 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर्स पर छूट दे रही है. गणेश चतुर्थी के अवसर पर कस्टमर्स के लिए डिस्काउंट ऑफर्स पेश किए गए हैं. यामाहा के स्पेशल ऑफर्स में कैशबैक और व्हीकल लोन पर कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज दर शामिल हैं. जापानी टू-व्हीलर कंपनी ने कहा कि स्पेशल ऑफर्स महाराष्ट्र में 30 सितंबर तक वैलिड रहेंगे.


मुंबई के लिए यामाहा के ऑफर्स (yamaha bikes discount offers) केवल 150 cc FZ मॉडल रेंज और RayZR 125 Fi Hybrid के लिए वैलिड हैं. इस महीने के आखिर तक आप यामाहा के डिस्काउंट ऑफर्स और फाइनेंस प्लान का फायदा उठा सकते हैं. बाकी महाराष्ट्र के लिए यामाहा 150 cc FZ रेंज और Fascino 125 Fi-Hybrid स्कूटर पर छूट मिलेगी.


Yamaha Offers: बाइक-स्कूटर ऑफर्स
यामाहा मोटर इंडिया का कहना है कि स्पेशल ऑफर और फाइनेंस स्कीम 150 FZ मोटरसाइकिल रेंज और 125 Fi स्कूटर रेंज के लिए हैं. इस ऑफर के तहत 3,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा फाइनेंस स्कीम के तहत डाउन पेमेंट मात्र 7,999 रुपये से शुरू होगी. टू-व्हीलर लोन पर 7.99 फीसदी का ब्याज लगेगा.

Yamaha FZ के मॉडल्स (Yamaha FZ Bike)
यामाहा के मौजूदा मॉडल्स की बात करें तो कंपनी चार FZ मोटरसाइकिल बेचती है. इनमें FZ-X, FZS-Fi Version 3.0, FZS-Fi Version 4.0 और FZ-Fi Version 3.0 बाइक्स शामिल हैं. दूसरी तरफ, 125 cc Fi Hybrid स्कूटर रेंज में Fascino 125 Hybrid, Ray ZR 125 Fi Hybrid और Ray ZR Street Rally 125 Fi Hybrid मॉडल्स मौजूद हैं.

Yamaha Bike-Scooter: कीमत
यामाहा की दूसरी मोटरसाइकिल या स्कूटर पर छूट नहीं है. यानी R15, MT15 और Aerox 155 के लिए ऑफर्स का फायदा नहीं मिलेगा. जापानी बाइक की कीमत की बात करें तो FZ-S FI Ver 4.0 का एक्स-शोरूम प्राइस 1,29,400 रुपये से शुरू है. वहीं, RayZR 125 Fi Hybrid स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 84,730 रुपये से शुरू होती है. नई बाइक या स्कूटर खरीदने के लिए यह बढ़िया मौका है. गणेश चतुर्थी पर ना केवल डिस्काउंट बल्कि कम डाउन पेमेंट और इंटरेस्ट रेट के जरिए बचत कर सकते हैं.