home page

Car discount : महिंद्रा अपनी इस गाड़ी पर दे रही तगड़ी छोट, इतने में आ जायेंगे 2 बुलेट

साल के खत्म होते होते कंपनियां अपनी गाड़ियों पर स्पेशल ऑफर निकालती रहती है और महिंद्रा भी अपनी इस दमदार गाड़ी पर बहुत तगड़ा डिस्काउंट दे रही है और ये ऑफर बस कुछ ही दिनों के लिए है 
 | 
Mahindra XUV400 EV

HR Breaking News, New Delhi : ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनियां धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक कर के निर्माण पर जोड़ दे रही है। इस लिस्ट में टाटा मोटर्स से लेकर महिंद्रा और हुंडई जैसी कंपनियां शामिल है। साल 2023 का अंतिम महीना चल रहा है। इस दौरान दिग्गज इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने ग्राहकों को गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। महिंद्रा EL trim पर अपनी XUV400 EV पर 4.2 लाख रुपये का भारी डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा, एमजी मोटर्स अपने ZS EV पर 50,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये कॉरपोरेट और लॉयल्टी बोनस मिलाकर छूट दे रही है।

अगले महीने लॉन्च होगी Hyundai Creta Facelift , चेक करें स्पेसिफिकेशन डिटेल

एमजी मोटर्स की न्यू लॉन्च कार पर मिल रही छूट
दूसरी ओर कुछ महीने पहले ही एमजी मोटर्स ने भारत में एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक कार Comet EV लॉन्च की थी। अभी ग्राहक इस कार को 20,000 रुपये के लॉयल्टी बोनस और 5,000 रुपये के कॉरपोरेट डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। हालांकि, इलेक्ट्रिक सेगमेंट की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स अपनी कार पर कोई खास छूट नहीं दे रही है। हाल ही में लॉन्च हुई टाटा मोटर्स की फेसलिफ्टेड नेक्सॉन EV पर भी बहुत छूट नहीं मिल रही। वहीं, टाटा टिगो EV पर भी कोई खास ऑफर नहीं मिल रहा है। हालांकि, डीलर–लेवल पर इसमें डिस्काउंट मिल सकता है।

अगले साल लॉन्च होगी कई इलेक्ट्रिक कार 

अगले महीने लॉन्च होगी Hyundai Creta Facelift , चेक करें स्पेसिफिकेशन डिटेल


अभी भी बहुत सारी बड़ी कंपनियां इलेक्ट्रिक कारों में अपनी बड़ी पूंजी निवेश नहीं कर रही है। हालांकि, कई कार निर्माता कंपनी इसमें जल्द ही कदम रखने को तैयार है। मारुति सुजुकी, सेगमेंट लीडर टाटा, महिंद्र एंड महिंद्रा, हुंडई, किया इंडिया, टोयोटा और होंडा जैसे ब्रांड जीरो–कार्बन उत्सर्जन वाली SUV लॉन्च करने वाले हैं। बता दें कि यह SUV मीडियम साइज की होगी। अगले साल टाटा मोटर्स भी अपनी मोस्ट अवेटेड Curvv EV मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं, मारुति सुजुकी EVX और टोयोटा सिबलिंग साल 2025 में आ रही है।