home page

मार्किट में आ गया Window AC की तरह दीवार पर लगने वाला शानदार Cooler, सस्ती कीमत से साथ मिलेगी बर्फ जैसी हवा

Cheapest WIndow Cooler: Window AC तो अक्सर सभी के घर में देखे जाते है पर हम सभी जानते है एक से बिजली की खपत कितनी बढ़ जाती है और साथ बढ़ता है बिजली का बिल। लेकिन क्या आपने ऐसी से काफी किफायती इनसो कूलर देखा या सुना है।? आज इस खबर में आपको Blue Star और Crompton जैसी बड़ी ब्रांड्स के नए लांच विंडो कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कूलिंग से लेकर हर मामले में ये काफी अच्छे ऑप्शन (Air cooler) साबित होते हैं। आइये खबर में विस्तार से जानते है इनकी कीमत और फीचर्स-
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। गर्मियों में कूलर और एसी की सबसे ज्यादा डिमांड रहती है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया कूलर खरीदने (Best Window cooler) के बारे में सोच रहे हैं तो हम कुछ ऑप्शन देने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपके लिए कूलर खरीदना आसान हो जाता है। साथ ही अभी इसकी कीमत भी काफी कम आपको मिलने वाली है। तो चलिये बताते हैं कि आखिर विंडो कूलर (Air cooler) का क्या कॉन्सैप्ट है-

 

UP News : यूपी वालों के लिए गुड न्यूज, इस शहर में बनेगा देश का पहला WhatsApp पार्क

 

विंडो कूलर क्या है ?

 

Window Cooler का सीधा मतलब है कि ये खिड़की पर फिट हो जाता है। यानी आपको कमरे में जगह की चिंता ही नहीं होने वाली है। इसका साइज भी बिल्कुल विंडो AC की तरह होता है। हालांकि इसके लिए आपको एक स्टैंड तो बनवाना (affordable  window cooler) होगा और इसमें आप कूलर को आसानी से फिट कर पाएंगे। इसकी कीमत भी नॉर्मल कूलर जितनी होने वाली है।

 

Owner's right : वसीयत के बिना कैसे होगा पैतृक संपत्ति का बंटवारा, जान लें कानूनी अधिकार

 

बस इतनी है कीमत

 

Blue Star Window Air Cooler 70 को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको करीब 11 हजार रुपए खर्च करने होंगे। इसका डिजाइन बिल्कुल नॉर्मल कूलर की (cheapest window cooler) तरह बनाया गया है। अभी Industry Buying पर आपको डिस्काउंट भी मिल रहा है। कंपनी दावा करती है कि ये 540 स्क्वायर फुट तक का एरिया कवर कर लेता है। एयर डिलीवरी 5000 m3/h तक मिलने वाली है।

सीनियर सिटीजन की हो गई मौज, 500 दिन की FD पर ये 8 बैंक दे रहे बंपर ब्याज

 

 No Cost EMI Option के साथ खरीदें  

 

ये भी बिल्कुल Blue Star के एयर कूलर की तरह ही है। इसे भी आप कमरे की खिड़की पर फिट कर सकते हैं। यानी आपको कूलिंग तो (Cooler tips) काफी अच्छी मिलने ही वाली है और साथ में आपको जगह की भी ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। 

 

अभी आप इसे No Cost EMI Option के साथ भी खरीद सकते हैं। यानी आपको अलग से ऑफर ये दिया ही जा रहा है।अभी ये कूलर काफी डिमांड में भी रहते हैं। आप भी कोई बेहतर कूलर की डिमांड कर रहे हैं तो इसे अपनी लिस्ट में (cheapest cooler in India) शामिल कर सकते हैं।