home page

Honda City और एलिवेट के बढ़ गए रेट, कंपनी ने जारी किए नए प्राइस

Honda cars : कार  खरीदने से पहले हमें उसकी कीमत के बारे में पूरी जांच पड़ताल करना काफी जरूरी होता है। बताया जा रहा है कि होंडा कंपनी अपनी कारों में हर दिन नए सेफ्टी फीचर्स ऐड कर रही है। इसके साथ-साथ होंडा ने अपनी कर होंडा सिटी और एलीवेट के रेट में भी बढ़ोतरी कर दी है, आइये खबर में जानते हैं कंपनी द्वारा जारी की गई नई प्राइस लिस्ट के बारे में विस्तार से।
 | 

HR Breaking News, Digital Desk - Honda Elevate और होंडा सिटी दोनों कारों में स्टैंडर्ड तौर पर अब 6 एयरबैग मिलेंगे। इसके अलावा दोनों में 3-पॉइंट इमरजेंसी लॉकिंग रेट्रैक्टर (ELR) सीट बेल्ट्स और पांचों सीट के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलेगा।


होंडा एलिवेट में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर्स के लिए अब सन वाइजर और वैनिटी मिरर जैसी चीजें मिलेंगी। इसके SV और V वेरिएंट में 7 इंच का कलर TFT मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले भी जोड़ा गया है।


होंडा सिटी के SV वेरिएंट्स को 4।2 इंच के कलर्ड मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले के साथ अपडेट किया गया है। वहीं इसके VX वेरिएंट में 8-स्पीकर वाला साउंड सिस्टम और पीछे की तरफ सनशेड जोड़ा गया है।


नए सेफ्टी अपडेट (new safety updates) के साथ एलिवेट और सिटी के दाम 30 हजार रुपये तक बढ़ गए हैं। ये नई कीमतें वेरिएंट के हिसाब से लागू होती हैं। बेस मॉडल की कीमतों में ज्यादा और टॉप मॉडल्स की कीमतों में कम बढ़ोतरी की गई है।


11।69 लाख से 16।31 लाख रुपये के बीच आने वाली होंडा एलिवेट अब 11।91 लाख से 16।43 लाख रुपये के बीच आ रही है। वहीं होंडा सिटी की शुरुआती कीमत 11।82 लाख से बढ़कर 12।08 लाख हो गई है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 16।35 लाख हो गई है। ये कीमतें एक्स-शोरूम के हिसाब से हैं।